home page

इस मशहूर विलेन के दामाद हैं एक्टर शरमन जोशी... पत्नी खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या को मात

 | 
sharman

गोलमाल और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर शरमन जोशी बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. इस एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो लगभग जानते होंगे हालंकि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता होगा. दरअसल वह बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं.
sharman
बॉलीवुड में ज्यादातर स्टार्स 30-35 साल की उम्र में शादी करते हैं लेकिन शरमन ने सिर्फ 21 साल की उम्र में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर ली थी. आज इस लेख में हम शरमन की लव स्टोरी और उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें जानेगे.

sharman

शरमन जोशी का जन्म नागपुर में एक गुजराती ब्राहमण परिवार में हुआ था. शरमन एक बेहद मंजे हुए एक्टर माने जाते हैं और उन्हें एक्टिंग विरासत में ही मिली हैं. उनके पिता अरविन्द जोशी गुजराती थिएटर से जुड़े रहे हैं. जबकि उनकी बहन मानसी जोशी ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रोनित रॉय से शादी की हैं.

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं शरमन की लव स्टोरी

sharman

शरमन जोशी और प्रेरणा की पहली मुलाकात तब हुई थी तब वह कॉलेज में पढ़ते थे. शरमन को पहली ही नजर में प्रेरणा से प्यार हो गया था और प्रेरणा को शरमन पसंद थे. लेकिन दोनों ने कभी भी एक-दूसरे को अपने दिल की बात नहीं बताई और दोनों की मुलाकात की सिलसिला चलता रहा.

sharman

साल 1999 में दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे थे और सिर्फ एक साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 15 जनवरी 2000 को शादी कर ली थी. बता दे शादी के दौरान शरमन सिर्फ 21 साल के थे. अब शरमन और प्रेरणा की शादी को 22 साल हो चुके हैं और उनके 3 बच्चें भी हैं.

sharman

बता दे शरमन जोड़ी ने साल 1999 में ‘गॉडमदर’ फिल्म से डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने 3 इडियट्स, गोलमाल, फरारी की सवारी और रंग से बंसती सहित कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं. बात इसके आलावा बात अगर प्रेरणा की करें तो वह एक बिजनेसवुमन हैं.