इन वायरल फोटो को देखकर आप भी कहेंगे सरकारी नौकरी वालों की बात ही अलग हैं

0
98

कोई भी पिता जब अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का ढूँढता हैं तो वह चाहता हैं कि उसका होने वाला दामाद अच्छी नौकरी करता हैं. ऐसे में अगर लड़का सरकारी नौकरी वाला हो तो उसके ठाठ ही अलग होते हैं. सरकारी नौकरी देखने के बाद ज्यादातर माँ-बाप शादी की हां कर देते हैं.

आए दिन ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं कि एक प्रेमिका ने सरकारी नौकरी वाले लड़की के चक्कर में अपनी प्रेमी को छोड़ दिया. आज इस लेख में हम कुछ ऐसी फोटो देखेंगे. जिसे देखने के बाद सभी कुंवारे लड़के सरकारी नौकरी के लिए कड़ी मेहनत करने लगेगे.

1) अब समझ में आया मेरे घर वालें मुझे बार-बार पढने के लिए क्यों बोलते थे. 2) जब सरकारी नौकरी वाला जमाई पहली बार ससुराल आए तो उसकी सालियाँ कुछ इस तरह स्वागत करती हैं. 3) देखों ये हैं सरकारी नौकरी का फायदा 4) शक्ल की वैल्यू नहीं हैं सरकारी नौकरी हैं लड़के की

5) ये कहावत शायद सही नहीं हैं कि जोड़ियाँ उपर से बनती हैं अगर बंदा सरकारी नौकरी करता हो तो जोड़ियाँ नीचे भी बन जाती हैं. 6) अगर आप फोटो देखकर सोच रहे हैं कि ये दोनों बाप बेटी हैं तो आप बिलकुल गलत हैं. 7) सरकारी नौकरी में बहुत स्कोप हैं

8) लड़की के चेहरे पर शादी की ख़ुशी नहीं दिख रही हैं लेकिन ये कह सकते हैं कि लड़का सरकारी नौकरी करता हैं.
नोट: ये आर्टिकल सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया हैं और इसमें शामिल की गई फोटो सोशल मीडिया से ली गई हैं. ऐसे में वेबसाइट इन फोटो की वास्तविकता की गारंटी नहीं लेती हैं.