home page

डॉग की पूछ से आनंद महिंद्रा ने पूछा ‘टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में कौन पहुंचेगा?.. जानिए जवाब

 | 
Anand Mahindra

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 राउंड के आखिरी लीग मुकाबले में जिम्बाब्वे को हराने के बाद भारत की टीम ने सेमी फाइनल में जगह पक्की कर ली हैं. सेमी फाइनल में भारत का सामना 10 नवम्बर को एडिलेड के मैदान पर इंग्लैंड की टीम से होगा. इससे पहले 9 नवम्बर को न्यूज़ीलैण्ड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमी फाइनल खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्ड कप में अब सिर्फ 3 मैच बचे हैं ऐसे में फैन्स इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि कौनसी दो टीमें फाइनल खेलेगी. हालाँकि भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इसके लिए एक बेहद ही यूनिक तरीका ढूंढा हैं.


 

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने अधिकरिक ट्विटर अकाउंट से एक विडियो शेयर किया और लिखा, “मैंने डॉग की पूंछ से फ्यूचर देखने के लिए कहा कि टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में कौन सी टीम पहुंचनेगी? इसने दीवार के पार देखने का बेहद ही आसान तरीका निकाला. आपको क्या लगता है. इसने दीवार के पार क्या देखा.?”

बता दे साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के पहले सीजन के बाद से भारत ने अभी तक कोई भी टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीता हैं हालंकि मौजूदा टूर्नामेंट में 5 लीग मैचों में 4 जीतने के बाद रोहित शर्मा की सेना खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं. हालाँकि सेमी फाइनल में भारत का मुकाबला एक मजबूत इंग्लैंड टीम से होगा.

शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली  

kohli and surya

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत से पहले ही भारत की बैटिंग सबसे मजबूत मानी जा रही थी और अब तक टूर्नामेंट में ऐसा ही देखा को मिला हैं. एक तरफ विराट कोहली और सुर्यकुमार यादव ने अब तक 5 मैचों में 3-3 अर्द्धशतक लगाए हैं. जबकि केएल राहुल ने भी पिछले दो मैचों में अर्द्धशतक लगातार फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं हालाँकि कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म अब भी चिंता का विषय हैं.