home page

जब पीएम मोदी ने धोनी से कहा ‘ये अपना लड़का हैं, ध्यान रखना’ जडेजा ने सुनाया मजेदार किस्सा

 | 
jadeja

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी दिलचस्प बातचीत को याद किया जिसमें पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल थे. दरअसल तीनों के बीच की ये घटना 2010 में अहमदाबाद में एक मैच के दौरान हुई थी. फ्री प्रेस जर्नल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में जडेजा ने खुलासा किया कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों के बीच छोटी बातचीत में एमएस धोनी से क्या कहा था.

जडेजा ने बताया, “मैं उनसे (मोदी) पहली बार 2010 में अहमदाबाद में मिला था. उस समय वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे. मोटेरा स्टेडियम में हमारा (भारत) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था. माही भाई (एमएस धोनी) हमारे कप्तान थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया. जिस पर मोदी साहब ने खुद कहा, ‘भाई ये तो अपना ही लड़का हैं, ध्यान रखना’.”


 

जडेजा ने आगे कहा, “आप इन चीजों से स्पेशल महसूस करते हैं जब इतने बड़े कद का व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से ऐसा कहता है. जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा.”

IPL 2023 में CSK के लिए खेलेंगे रवीन्द्र जडेजा

jadeja

फ्रेंचाइजी और स्टार ऑलराउंडर जडेजा के बीच कथित मतभेदों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आधिकारिक तौर पर आगामी सीज़न के लिए जडेजा को पहले खिलाड़ी के रूप में रिटेन रखा है. जडेजा ने आईपीएल 2022 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था. जिसके बाद ऐसी अटकलें थीं कि वह 2023 में किसी अन्य फ्रेंचाइजी में जा सकते हैं. लेकिन अब ऐसा लगता हैं कि आईपीएल 2023से पहले दोनों ने आपसी मतभेदों को सुलझा लिया है और फ्रैंचाइज़ी द्वारा किए गए रिटेशन के बाद अटकलों पर विराम लगा दिया गया है.

बता दे जडेजा वर्तमान में अपने घुटने की सर्जरी के कारण टीम इंडिया से बाहर हैं. इस चोट के चलते वह आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भी नहीं खेल पाए थे. जडेजा ही जल्द ही बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से वापसी की उम्मीद थी लेकिन अब ऐसा लगता हैं कि फैन्स को उनकी वापसी के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता हैं.