home page

बेहद खूबसूरत है क्रिकेटर पठान ब्रदर्स की पत्नियां, फोटोज देख आप भी....

 | 
यूसुफ पठान

भारतीय टीम के पठान ब्रदर्स कहे जाने वाले दो पूर्व खिलाड़ी आज क्रिकेट की दुनिया से बहुत दूर है, लेकिन यह पठान ब्रदर्स आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. आपको बता दें कि इन दोनों भाइयों की पत्नियों हमेशा बुर्के में दिखाई देती है, लेकिन अब इनकी पत्नियों की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बुर्का नहीं पहन रखा है. हालांकि कुछ कट्टरपंथी लोग उन्हें बुर्का ना पहनने पर ट्रोल भी कर रहे हैं लेकिन चलिए जानते हैं इन दोनों पठान ब्रदर्स की पत्नियों के बारे में.

इरफान पठान

दोनों ब्रदर्स की पत्नियों की खूबसूरती देती है टॉप अभिनेत्रियों को मात

यह बात सच है कि भारत में कई तरह की धर्म है और हर धर्म की अपनी एक मान्यता है. सभी के अपने नियम,कायदे, कानून है. कुछ लोग अपने धर्म का सख्ती से पालन करते हैं, इसीलिए इन दोनों भाइयों की वाइफ भी हमेशा बुरके में नजर आती थी, लेकिन अब इन दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों की चेहरे पर से बुर्का हटा दिया है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. इन दोनों की पत्नियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और इनकी खूबसूरती बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की खूबसूरती को मात देती हुई नजर आ रही है. हालांकि कुछ लोग उन्हें बुर्का हटाने पर ट्रोल कर रहे हैं वही कुछ लोगों का ध्यान उनकी खूबसूरती पर जाकर टिक गया है.

यूसुफ पठान

पठान ब्रदर्स थे अच्छे खिलाडी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पठान ब्रदर्स इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों ने भारतीय टीम के लिए काफी मैच खेलेंगे. यह बहुत ही अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन भी दिया है. इरफान पठान को कई बार एयरपोर्ट पर खेल के मैदान में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ देखा गया है, लेकिन दोनों भाइयों की पत्नियां ज्यादातर समय बुरके में ही दिखाई देती थी, लेकिन इस समय इन दोनों की पत्नियों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें इन्होंने बुर्का नहीं पहन रखा है. आपको बता दें कि आज तक इरफान पठान ने या उनकी पत्नी ने जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी उसमें उनकी पत्नी का चेहरा कभी बुर्के से तो कभी हाथ से ढका हुआ है. शादी के बाद इन दोनों  भाइयों की पत्नियों को हमेशा चेहरा छुपाते हुए देखा गया है. हाल ही में इरफान की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम इन्होंने सुलेमान खान पठान रखा है.