home page

शुभमन गिल ने खोला बड़ा राज, बताया पंत- उर्वशी के बीच क्या है रिश्ता

 | 
पंत

भारतीय लोगों को क्रिकेट और सिनेमा से बहुत ज्यादा प्यार है. यह आपको पता है कि कई क्रिकेटर ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की है इसमें विराट कोहली और मोहम्मद अजहरूद्दीन भी शामिल है. अब क्रिकेटर ऋषभ पंत और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच रिलेशनशिप होने की अफवाह खूब फैल रही है. इसी के चलते क्रिकेटर शुभमन गिल का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है और इस बयान के जरिए उन्होंने उर्वशी और ऋषभ पंत के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है तो चलिए जानते हैं.

उर्वशी

उर्वशी और ऋषभ के बीच का रिश्ता

 आपको बता दें कि क्रिकेटर शुभमन गिल इस समय टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर गए हुए हैं और अब उनका एक पंजाबी प्रोग्राम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसी प्रोग्राम के चलते एंकर ने शुभमन से सवाल पूछा कि इस समय ऋषभ को एक अभिनेत्री का नाम लेकर खूब परेशान किया जा रहा है और क्या टीम के लोग भी उनके साथ ऐसा ही करते हैं तो शुभमन ने कहा कि अभिनेत्री खुद परेशान होना चाहती है क्योंकि उनका ऋषभ पंत से कोई लेना-देना नहीं है और वह खुद से ही लोगों के बीच उल्टी-सीधी अफवाह फैला रही है और इसीलिए लोग उन्हें परेशान भी कर रहे हैं.  इसके बाद एंकर ने फिर पूछा कि क्या ऋषभ पंत को इन सब बातों से फर्क पड़ता है? तो शुभमन ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्युकी उन्हें पता है ऐसा कुछ भी नहीं है. शुभमन का ऐसा जवाब सुनते ही एंकर और शुभमन दोनों हंसने लग गए.


उर्वशी और ऋषभ के बीच का विवाद

आपको बता दें कि ऋषभ और उर्वशी के बीच विवाद की शुरुआत उस समय हुई थी जब उर्वशी में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ऋषभ पंत उनसे मिलने आये थे, लेकिन उर्वशी ने मना कर दिया और उन्होंने ऋषभ के कॉल भी नहीं उठाये और उसके बाद यह दोनों मुंबई में मिले. फिर ऋषभ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मेरा पीछा छोड़ दो उर्वशी बहन और पब्लिसिटी के लिए उर्वशी बहन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए. इसका जवाब देती हुए उर्वशी ने कहा कि मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम्हारे लिए बदनाम  हो जाऊं.

ऋषभ

ऋषभ है बहुत ही अच्छे बल्लेबाज़
ऋषभ पंत बहुत ही शानदार बल्लेबाज है और यह उन बल्लेबाजों में शामिल किए जाते हैं जो किसी भी तरह की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाने में माहिर है. इनके दम पर टीम इंडिया कई सारे मैच जीत चुकी है. पंत अभी तक भारत के लिए 31 टेस्ट, 27  वनडे, 64 T20 मैच खेले चुके हैं.