home page

देखिए कैसी दिखती हैं भारत के टॉप 4 क्रिकेटर्स की खूबसूरत सास ​​​​​​​

 | 
रोहित और कोहली

क्रिकेटर देश के सबसे फेमस सेलिब्रेटी होते हैं. यहाँ तक कि क्रिकेटर्स के परिवार वालें भी किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं होते है लेकिन ज्यादा मौकों पर हम अपने फेवरेट क्रिकेटर की पत्नी और बच्चों के बारे में ही जान पाते हैं. लेकिन आज इस लेख में हम भारत के टॉप 4 क्रिकेटरों की सास की अनदेखी फोटो लाये हैं. दरअसल आप इनकी खूबसूरती देखकर इनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाएगे. चलिए देखते हैं कौन हैं ये क्रिकेटर और उनकी सास...

1) रोहित शर्मा

rohit

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साल 2015 में रीतिका सजदेह से शादी रचाई थी और वर्तमान में वह एक बेटी के पिता भी हैं. बात अगर उनकी सास की करें तो उनकी सास का नाम टीना सजदेह हैं जोकि उम्र में 50 से अधिक हैं लेकिन वह इतनी खूबसूरत हैं कि कई बार लोग उन्हें रीतिका की बहन समझ बैठते हैं.

2) विराट कोहली

Kohli

विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग शादी की हैं. बात अगर कोहली की सास और अनुष्का की माँ आशिता शर्मा की करें तो वह खूबसूरती के मामलें में अपनी बेटी से कम नहीं हैं. दरअसल उन्हें देखकर अंदाज़ नहीं लगाया जा सकता हैं कि उनकी उम्र 60 के करीब हैं.

3) महिंद्र सिंह धोनी

dhoni

भारत के पूर्व महान कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी ने उतराखंड से साक्षी रावत से शादी की हैं. बात अगर इस क्रिकेटर की सास की करें तो साक्षी की माँ का नाम शेली सिंह हैं जोकि अपनी खूबसूरती में बेटी को टक्कर देती हैं.

4) जहीर खान

zaheer

भारत के पूर्व महान गेंदबाज जहीर खान ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटके संग शादी की हैं. इस पूर्व पेसर की पत्नी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. अगर बात जहीर की सास की करें तो सागरिका की माँ उर्मिला घाटके भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. दरअसल उनकी खूबसूरती देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हैं.