home page

शोएब मलिक संग तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ सनिया मिर्जा का ट्वीट

 | 
sania mirza

भारत की टेनिस सनसनी कहीं जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के लोकप्रिय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक संग शादी की थी और दोनों दुनिया के सबसे फेमस कपल्स में से एक माने जाते रहे हैं. हाल ही में मलिक और मिर्जा ने अपने लाडले बेटे इजहान का बर्थडे मनाया था, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फोटो में सानिया और शोएब अपने बेटे संग खूब मस्ती करते हुए दिख रहे थे लेकिन अब ऐसा लगता हैं कि इस प्यारे से घर को किसी की नजर लग गई हैं.

 

सोशल मीडिया में इन दिनों इस बात की चर्चा तेजी से चल रही हैं कि शोएब और सानिया की लाइफ में सब अच्छा नहीं चल रहा हैं. दरअसल एक समय ऐसा था जब लोग सानिया और शोएब की जबरदस्त बॉन्डिंग का उदाहरण दिया करते थे. लेकिन अब सानिया के एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के चलते लोग काफी कुछ सोचने पर मजबूर हो गए हैं.
sania mrza
सानिया ने इन्स्टा स्टोरी शेयर जरते हुए लिखा, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं
? अल्लाह को खोजने के लिए.” मीडिया में एक तरफ शोएब से उनकी अनबन की खबरें चल रही हैं और दूसरी तरफ सानिया का ये पोस्ट फैन्स को काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर रहा हैं.

 

सानिया और शोएब के बीच में सच में कोई अनबन हो गयी हैं या ये सिर्फ अफवाह हैं, इस पर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली हैं. लेकिन अगर दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं तो इसके पीछे का कारण क्या हैं. इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगायी जा रही हैं. दरअसल पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया मिर्जा के साथ कथित रूप से चीट किया. पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया हैं कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं.