home page

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक दिन पहले कोहली को किया बर्थडे विश, बोला- ‘कल तक इंजतार नहीं कर सकता’

 | 
kohli

भारत के रन मशीन विराट कोहली 5 नवम्बर (शनिवार) को 34 साल के हो जाएंगे. इस बार इंडियन क्रिकेटर अपना 34वां जन्मदिन ऑस्ट्रेलिया में मनाने वाले हैं. उनके फैन्स भी जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने एक दिन पहले ही विराट कोहली को बर्थडे विश करके सभी हो हैरान कर दिया हैं.

इस युवा तेज गेंदबाज ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से विराट कोहली संग एक फोटो शेयर की और उन्हें ऑल टाइम ग्रेट भी कहा. बता दे वर्तमान में शाहनवाज उस पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं जो ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रही हैं. जन्मदिन की बधाई देते हुए दहानी ने कोहली के साथ फोटो शेयर करने के साथ एक बेहद प्यारा कैप्शन भी दिया हैं जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा हैं.


 

शहनवाज दहानी ने ट्वीट द्वारा लिखा, ‘मैं उस शख्स को जन्मदिन की बधाई देने के लिए 5 नंवबर तक का इंतजार नहीं कर सकता, जिसने क्रिकेट को एक खूबसूरत खेल बनाया है. हैप्पी बर्थडे ऑल टाइम ग्रेट विराट कोहली. इस दिन को एंजॉय करिए और इसी तरह क्रिकेट वर्ल्ड को इंटरटेन करते रहिए.”

पाकिस्तान क्रिकेटर द्वारा इस तरह विराट कोहली की प्रसंशा सुनकर इंडियन फैन्स बेहद खुश हैं और दहानी के ट्वीट को लगातार शेयर कर रहे हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि कोहली शनिवार(5 नवम्बर) को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं, जबकि 6 नवम्बर(रविवार) को भारत की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना सुपर 12 का आखिरी मुकाबला खेलेगी.

शाहनवाज दहानी का टी20I करियर

Shahnawaz Dahani

24 वर्षीय शाहनवाज दहानी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम में चुने गए हैं हालाँकि उन्हें अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया हैं. बात अगर उनके टी20I करियर की करें तो उन्होंने अब तक खेले 11 मैचों में 40 की औसत और 9.05 की इकॉनोमी दर से 8 विकेट अपने नाम किए हैं.