home page

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने शेयर किया स्कूल का रिपोर्ट कार्ड, वजह जानकर आप भी रह जायेगे हैरान

 | 
महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेटर एम एस धोनी भारतीय टीम के सफल कप्तानों में से एक हैं और यह अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इस बार यह अपनी पत्नी साक्षी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी का एक रिपोर्ट कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है और इस रिपोर्ट कार्ड की फोटो को खुद साक्षी ने इंटाग्राम पर अपलोड किया है तो चलिए जानते हैं  इस रिपोर्ट कार्ड में क्या है?

महेंद्र सिंह धोनी

रिपोर्ट कार्ड से पता चली यह बात

 हाल ही में एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने स्कूल रिपोर्ट कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है और आपको बता दें यह रिपोर्ट कार्ड तब का है जब साक्षी दूसरी क्लास में पढ़ती थी. साक्षी ने इस रिपोर्ट कार्ड की फोटो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "मेरा रिपोर्ट कार्ड मुझे मिल गया है और आपको बता दूं कि मेरी बेटी भी इसी ग्रेड में पढ़ रही है" आपको बता दें इसके अंदर जो भी लिख रहा है वह अभी वह अपने गोपनीय रखा गया है. इस रिपोर्ट कार्ड से पता चलता है कि साक्षी ने रिवर डेल स्कूल से पढाई की है जो कि देहरादून में स्थित है. कार्ड पर नाम साक्षी सिंह रावत लिखा हुआ है. साक्षी ने साथ में लिखा है कि "यह पल उनकी जिंदगी के बहुत अच्छे पलों में से एक है.

धोनी और साक्षी की शादी
आपको बता दें कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की शादी साक्षी से 4 जुलाई साल 2010 को हुई थी. उनकी शादी देहरादून में हुई थी. साक्षी का जन्म साल 1988 को असम के गुवाहाटी में हुआ था. आपको बता दें उन्होंने देहरादून की वेलहम गर्ल्स स्कूल से और रांची के जवाहर विद्या मंदिर से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और इसके बाद उन्होंने होटल मैनेजमेंट कोर्स किया है और इसी होटल मैनेजमेंट के दौरान धोनी और साक्षी एक-दूसरे से मिले थे. यह बहुत खुशी की बात है कि उनकी शादी को 12 साल होने के बाद भी इनके बीच में प्यार पहले की तरह ही है.