home page

सेमी-फाइनल में फिर फेल हुए केएल राहुल.. ट्विटर पर देखने को मिले मजेदार मीम्स ​​​​​​​

 | 
KL Rahul

भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमी फाइनल 2 खेला जा रहा हैं. जिसमे इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी चुनी. इंग्लैंड की टीम ने सेमी फाइनल मुकाबले के लिए 2 बदलाव किए. मैच में चोट के कारण मार्क वुड और डेविड मलान को प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ा हैं जबकि क्रिस जॉर्डन और फिलिप साल्ट को आज मौका मिला हैं. इसके आलावा सेमी फाइनल मैच के लिए भारत ने कोई बदलाव नहीं किया हैं

केएल राहुल फिर हुए फेल

KL Rahul

मैच में टॉस हारने के बाद भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ने पारी की शुरुआत की लेकिन इस बार केएल राहुल सस्ते में पवेलियन लौट गए.

पारी की पहली गेंद पर चौका लगाने वाले केएल राहुल 5 गेंदों पर सिर्फ 5 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच आउट हुए. बता दे राहुल के लिए अब तक टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा हैं. जिम्बाब्वे और बांग्लादेश मैच को छोड़ दे राहुल अब तक टी20 वर्ल्ड कप में दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए हैं.

केएल राहुल ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेले 6 मैचों में 21.33 की मामूली औसत और 120.75 की स्ट्राइक रेट से 128 रन बनाये हैं. जिसमे दो अर्द्धशतक शामिल हैं.

केएल राहुल के लगातार खराब प्रदर्शन के कारण क्रिकेट फैन्स और एक्सपर्ट्स काफी गुस्सा हैं और ट्विटर पर राहुल को खरी-खोटी सुना रहे हैं. दरअसल फैन्स ने अब राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग तेज कर दी हैं.

देखें ट्वीट खास ट्वीट:-