home page

IPL 2023: धोनी-जड़ेजा के बीच खत्म हुआ पंगा.. CSK से किया रिटेन तो खुशी से झूमे जडेजा

 | 
dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आगामी सीजन से पहले सभी टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को सौंप दी हैं. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. सीएसके के टीम ने ड्वेन ब्रावो और क्रिस जॉर्डन सही कुल 8 खिलाडियों को आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर दिया हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए जाने के बाद रविन्द्र जडेजा ने एक ट्वीट किया हैं जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा हैं. जडेजा के इस पोस्ट में एमएस धोनी भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल पिछले सीजन के दौरान खबर सामने आई थी कि सीएसके टीम मैनेजमेंट और एमएस धोनी के साथ रविन्द्र जडेजा का कुछ पंगा हो गया था. लेकिन जडेजा के इस पोस्ट ने सभी अटकलों को विराम लगा दिया हैं.

आईपीएल 2022 के लिए रविन्द्र जडेजा को टीम सीएसके का कप्तान बनाया गया था लेकिन निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सीजन के बीच से ही जडेजा को हटाकर धोनी की कप्तानी सौंपी गयी थी. जिसके बाद धोनी ने जडेजा को लेकर कुछ कडवे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. धोनी ने कहा था कि ये सच हैं कि जडेजा को कप्तानी के लिए प्राप्त समय नहीं दिया गया लेकिन सभी चीजें बनाकर उनके हाथ में नहीं सौंपी जा सकती हैं. इसके बाद जडेजा संदिग्ध रूप से चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.

आईपीएल 2022 के बाद रविन्द्र जडेजा ने चुप्पी साद रखी थी. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया अकाउंट भी अनफॉलो कर दिया था. फिर मीडिया में दावा किया जाने लगा था कि आगामी सीजन से पहले फ्रैंचाइज़ी रविन्द्र जडेजा को रिलीज कर देगी लेकिन सबसे अच्छी बात ये हैं कि सीएसके और जडेजा ने आपसी मतभेदों को भुलाकर आईपीएल 2023 में टीम को चैंपियन बनाने के लिए काम करेंगे.