home page

IPL 2023: पोलार्ड के संन्यास पर हार्दिक पांड्या ने किया अब तक सबसे प्यारा ट्वीट

 | 
pollard pandya

आईपीएल 2023 से पहले कैरिबियन ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने आईपीएल से सन्यास का ऐलान कर दिया हैं. इस खबर से उनके साथी खिलाड़ी और फैन्स बेहद उदास और परेशान हैं हालाँकि अच्छी बात ये हैं कि वह अब भी मुंबई इंडियंस से जुड़े रहेंगे. दरअसल फ्रैंचाइजी ने उन्हें टीम के बैटिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी हैं.

संन्यास के ऐलान के बाद से पोलार्ड को शानदार करियर के लिए लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी बीच हार्दिक पांड्या ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये उन्हें शुभकामनाएं भेजी हैं. इससे पहले रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसी खिलाडियों ने भी पोलार्ड के लिए दिल खुश कर देने वाला पोस्ट किया था.

हार्दिक ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए पोलार्ड को अपना सबसे अच्छा दोस्त और मेंटर बनाया हैं. इसके आलावा उन्हें ये भी भरोसा हैं कि वह अपनी नए जिम्मेदारी में जरुर सफल होगे क्योंकि वह एक निडर खिलाड़ी रहे हैं और आने वाली पीढ़ी को हमेशा प्रेरित करेंगे. 


हार्दिक पांड्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से पोलार्ड संग कई फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “मेरे पोली, मेरे पास आपसे अच्छा सहलाकर और मेंटर कोई नहीं हो सकता हैं. मैदान पर आपके साथ खेलना मेरे अब तक के करियर के सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक रहा है. आपने मुझे कभी उदास नहीं होने दिया हैं. मैं आपको आपकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मैं जिस तरह से आपको जानता हूं, मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि आप अपनी नई भूमिका में सफल होंगे और निडर क्रिकेटरों की एक और पीढ़ी को प्रेरित करते रखेंगे. आपने टीम के लिए और मेरे लिए जो कुछ भी किया हैं उसके लिए धन्यवाद मेरे भाई, शुभकामनाएं और जल्द ही मिलते हैं.”

बता दे किरोन पोलार्ड को मुंबई इंडियंस ने साल 2010 की नीलामी में ख़रीदा था. जिसके बाद से वह लगातार मुंबई का हिस्सा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुंबई के लिए पांच आईपीएल ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ दो बार चैंपियंस लीग ट्रॉफी भी जीती हैं.