home page

IPL 2023: आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले ये 3 खिलाड़ी नीलामी में बिकेगे सबसे महंगे

 | 
IPL 2023

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए अभी 10 फ्रैंचाइजियों ने आईपीएल 2023 के लिए अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई को सौंप दी हैं. अब मिनी ऑक्शन में रिलीज किए गए खिलाडियों के साथ-साथ कुछ नए चेहरे भी शामिल होंगे. इसी बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंट्रेटर ने 3 ऐसे खिलाड़ियों के नाम की भविष्यवाणी की हैं जो नीलामी में सबसे महंगे साबित होंगे.

Aakash Chopra

आकाश चोपड़ा का मानना हैं कि ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरोन ग्रीन काफी महंगे साबित होंगे. इसके आलावा उन्होंने सैम कुरेन और बेन स्टोक्स को लेकर भी भविष्यवाणी की हैं और कहा कि वह महंगे खिलाड़ी रहेंगे. दिग्गज क्रिकेटर का कहना हैं कि अगर ग्रीन अगर नाम ऑक्शन के लिए भेजते हैं तो वह सबसे महंगे रहेंगे जबकि सैम कुरेन दूसरे और बेन स्टोक्स तीसरे स्थान पर रहेंगे.

बता दें बेन स्टोक्स ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में एक मैच विनिंग पारी खेलते हुए अपनी टीम की चैंपियन बनाया था. ऐसे में टीमें उन पर दांव खेलते सकती हैं. बैटिंग के साथ-साथ वह अपनी धारदार गेंदबाजी से काफी वैल्यूबल खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. दूसरी तरफ सैम कुरेन को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मैन ऑफ़ ऑफ टूर्नामेंट चुना गया और वह आईपीएल में क्या कर सकते हैं ये कहने की जरुरत नहीं हैं.

Aakash

आकाश चोपड़ा ने मंगलवार(15 नवम्बर) को एक ट्वीट करते हुए कहा, “मयंक अग्रवाल 23 दिसंबर को सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी होंगे. इसके आलावा 3 लेग स्पिनर- मयंक मारकंडे, पीयूष चावला और अमित मिश्रा के लिए टीमों को रूचि लेनी चाहिए. क्लासेन, रीजा हेंड्रिक्स और रिले रिसो को भी अच्छी कीमत मिलनी चाहिए.”

23 दिसम्बर को होगी नीलामी

बता दे इंडिया प्रीमियर लीग(आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए 23 दिसम्बर को कोच्चि में नीलामी होगी. बताया का रहा हैं कि आईपीएल नीलामी इवेंट की मेजबानी के लिए तुर्की का शहर इस्तांबुल, बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के नाम भी आमने आ रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने केरल के तटीय शहर को चुना है.