home page

इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स के ससुर हैं बेहद लोकप्रिय... देखें पूरी सूची

 | 
Cricketer

क्रिकेट और बॉलीवुड में अक्सर पिता-पुत्र की जोड़ी की काफी बात होती हैं. देश में ऐसे में कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों से शादी की हैं. लेकिन आज इस लेख में हम 5 ऐसे क्रिकेटरों की सूची लाए हैं, जिसके ससुर भी काफी लोकप्रिय हैं लेकिन क्रिकेट फैन्स शायद ही उनके बारे में जानते होंगे.

1) सचिन तेंदुलकर- आनंद मेहता

सचिन तेंदुलकर क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल और लोकप्रिय क्रिकेटर माने हैं हालाँकि उनके ससुर भी किसी से कम नहीं हैं. अंजलि तेंदुलकर के पिता आनंद मेहता 7 बार के नेशनल ब्रिज चैंपियन रहे हैं. बता दे ब्रिज एक कार्ड गेम हैं. एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के साथ-साथ आनंद एक बेहद सफल बिजनेसमैन भी हैं.

2) रोहित डी- शंकर (फेमस डायरेक्टर)

दामोदरन रोहित पुडुचेरी के मशहूर रणजी क्रिकेटर हैं. इसके आलावा वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग का भी फेमस नाम हैं. बता दे क्रिकेट रोहित की शादी शंकर की बेटी से हुई है. शंकर भारत के सबसे सफल और लोकप्रिय डायरेक्टर्स में से एक हैं.

3) मयंक अग्रवाल- प्रवीण सूद (कर्नाटक के डीजी और आईजीपी)

क्रिकेट मयंक अग्रवाल के पिता का नाम प्रवीण सूद हैं. वह कर्नाटक पुलिस के सबसे सम्मानित ऑफिसर माने जाते हैं. बता दे प्रवीण उन महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक थे जिन्होंने कर्नाटक को राज्य में COVID-19 स्थिति से निपटने में अहम योगदान दिया था. वर्तमान में डीजी और आईजीपी जैसे बड़े पद पर अपनी सेवा दे रहे हैं.

4) अभिमन्यु मिथुन- सरथ कुमार (एक्टर)

पूर्व टेस्ट क्रिकेट अभिमन्यु मिथुन भी इस सूची का हिस्सा हैं. इस क्रिकेटर ने साल 2016 में रेयान हार्डी से शादी की. बता दे रेयान मशहूर अभिनेता सरथ कुमार की पहली पत्नी राधिका की बेटी हैं.

5) विराट कोहली- अजय कुमार शर्मा( सेना में कर्नल)

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की हैं और इस खूबसूरत अभिनेत्री के पिता अजय कुमार शर्मा सेना में कर्नल रहे हैं.