home page

फैन ने कहा- ‘इतनी खूबसूरत तो नहीं हो फिर बुमराह को कैसे पटाया?’ संजना ने दिया मजेदार जवाब

 | 
Sanjana

तेज इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं. हालाँकि दिलचस्प बात ये हैं कि उनकी पत्नी संजना गणेशन टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बतौर एंकर नजर आ रही हैं. अब तक उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान कई स्टार खिलाड़ियों के इंटरव्यू लिए हैं.

बता दे संजना गणेशन एक मशहूर क्रिकेट एंकर हैं और उनकी क्रिकेट नॉलेज बेहद शानदार रहा हैं. इसके आलावा संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ग्लैरमस फोटो भी शेयर करती रहती हैं. हालंकि हाल ही में एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन संजना ने ऐसा जवाब दिया कि सभी का दिल खुश हो जायेगा.

 


संजना गणेशन ने 8 नवम्बर(मंगलवार) को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, “एडिलेड का मौसम इस समय बेहद ही खूबसूरत है.”

सोशल मीडिया पर महिला सेलेब्स की फोटो पर अक्सर भद्दे कमेंट देखने को मिलते रहते हैं और ज्यादातर सेलेब्स ट्रोल्स का जवाब देना सही नहीं समझते हैं लेकिन संजना उन सेलेब्स में से एक हैं. वह अपने ट्रोल्स को मुहंतोड़ जवाब देने के लिए मशहूर हैं. एक यूजर ने संजना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया
?

Sanjana

ट्रोलर्स ने अपने कमेंट से संजना को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन संजना ने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया कि वह अब ज़िन्दगी में कभी भी महिला पर भद्दा कमेंट करने पहले 10 बार सोचेगा. संजना ने लिखा, “और जो खुद चप्पल जैसे शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?.”

 

संजना का ये कमेंट पढने के बाद शख्स को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अंत में संजना गणेशन को धन्यवाद लिखा.