home page

फैन ने कहा- ‘भाई उर्वशी रौतेला आपको बुला रही हैं’.. ऋषभ पंत बोले, ‘जाके लेले फिर’ VIDEO वायरल

 | 
पंत उर्वशी

भारत में क्रिकेट में बॉलीवुड मनोरंजन के दो सबसे लोकप्रिय साधन हैं. यही कारण हैं कि दोनों इंडस्ट्री के लोग भी आपस एक-दूसरे से जुड़े होते हैं. इतिहास में अब तक ऐसे कई क्रिकेटर देखने को मिले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री संग शादी की थी. लेकिन आज इस लेख में हम एक ऐसी जोड़ी के बारे में जानेगे. जिन्होंने कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट तो किया लेकिन अब एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं. जी हां जिस जोड़ी की हम बात कर रहे है वो और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला हैं.

ऋषभ पंत इन दिनों टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रहे हैं. दूसरी तरफ उर्वशी भी टीम इंडिया की हौसलाअफजाई के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. इसी बीच ऋषभ पंत का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें एक फैन ऋषभ पंत से उर्वशी रौतेला के बारे में कुछ कहते है और फिर विकेटकीपर बल्लेबाज भी एक करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

विडियो में ऋषभ पंत बाउंड्री के पास से गुजर रहे थे. तभी एक फैन ने उनसे कहा कि ‘भाई उर्वशी आपको बुला रही हैं’. ऋषभ पंत अभिनेत्री उर्वशी का नाम सुनकर काफी भड़क जाते हैं और बेहद गुस्से से कहते हैं कि ‘जाके लेले फिर.’

देखें वीडियो:-


 

क्या हैं उर्वशी और पंत के बीच का विवाद?

pant and rautela

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि RP नाम का शख्स मुंबई के एक होटल लॉबी में उनका घंटो इंतज़ार करता रहा था. जिसके बाद ऋषभ ने पलटवार करते हुए उर्वशी को कहा कि झूठ की भी एक सीमा होती हैं.. मेरे पीछा छोड़ दी बहन. ऋषभ पंत के इस ब्यान के बाद से दोनों के बीच सोशल मीडिया जुबानी जंग छिड़ गई थी.