home page

क्या ये मॉडल हैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की वजह? वायरल हो रही हैं फोटो

 | 
Malik

पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 साल की शादी को खत्म करने तलाक ले लिया हैं. मलिक के एक करीबी दोस्त ने इस खबर की पुष्ठी भी कर दी हैं. मलिक के दोस्त ने कहा कि मैं दोनों के तलाक की पुष्ठी करता हूँ लेकिन इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोल सकता हूँ.

malik

सानिया और मलिक के तलाक की खबर की से उनके फैन्स बेहद निराश हैं. इसी बीच ये खबर भी वायरल हो रही हैं कि दोनों के तलाक की वजह मॉडल आयशा हैं. तलाक की अफवाहों के बीच मलिक का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमे वह मॉडल आयशा कमर के साथ रिश्तो पर बात कर रहे हैं. मलिक ने इंटरव्यू में कहा था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी. बता दे बीतें साल 2021 में शोएब मलिक और मॉडल आयशा कमर एक बेहद बोल्ड फोटोशूट वायरल हुआ था. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

कौन हैं आयशा कमर?

malik

बता दे आयशा एक मशहूर पाकिस्तानी यूट्यूबर और पाकिस्तान में सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अदाकारा में से एक हैं. उन्होंने साल 2021 में शोएब मलिक के साथ एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था.

malik

फोटोशूट वायरल होने के बाद मलिक ने एक ब्यान जारी करते हुए कहा था कि मैं एक क्रिकेटर हूँ, मॉडलिंग मेरी फील्ड नहीं है. इस फील्ड में आयशा ने मेरी बहुत मदद की है.

malik

शोएब से ये भी पूछा गया था कि आयशा के साथ आपकी फोटो देखकर आपकी पत्नी का रिएक्शन कैसा था? जिसके जवाब में उन्होंने खुलासा किया था कि सानिया ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं.

malik

बता दे सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी रचाई थी. जिसके बाद 15 अप्रैल को लाहौर में शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया था. शादी के 8 साल बाद दोनों का एक बेटा भी हुआ था, जिसका नाम इजहान मलिक हैं.