home page

बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी का हुआ निधन... बिग बी ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

 | 
Big B

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैन्स सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. इस दिग्गज से जुडी सभी छोटी-बड़ी चीज फैन्स जानना चाहते हैं. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि बुधवार देर रात दिग्गज अभिनेता के पालतू कुत्ते का निधन हो गया हैं. अपने बेजुबान साथी के जाने से बिग बी का दिल काफी टूट गया हैं और उनके परिवार में मातम पसर गया हैं. अमिताभ ने खुद अपने पालतू डॉग के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ये दुखद समाचार अपने फैन्स को सुनाया.

अमिताभ बच्चन अपने सबसे करीबी दोस्त के जाने से काफी दुखी हैं. उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के निधन पर अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया और अपना दुःख व्यक्त करते हुए एक प्यारा कैप्शन दिया और लिखा, “हमारे एक छोटे दोस्त, काम के क्षण, एक दिन ये बड़े होते हैं और फिर छोड़ कर चले जाते हैं.”

अपने दुखद कैप्शन के साथ बिग बी ने रोने वाली इमोजी भी पोस्ट की. अमिताभ के इस पोस्ट को देखकर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता हैं कि वह अपने पालतू डॉग से कितना प्यार करते थे और उनके निधन से उन्हें कितना दुःख पहुंचा हैं. दरअसल बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स का पालतू डॉग से काफी लगाव रहा हैं. कुछ दिनों पहले अजय देवगन के पालतू डॉग का भी निधन हुआ था. जिसके बाद अजय और काजोल भी बेहद भावुक नजर आए थे.

बता दे अमिताभ बच्चन ने इन्स्टा पोस्ट के आलावा अपने एक ब्लॉग पोस्ट में इस घटना के बारे में लिखा, कि काम के दौरान मेरे इस छोटे दोस्त की भव्यता और ऐसे हमें छोड़कर चले जाना, दिल तोड़ने वाला है. हालाँकि ब तक वो हमारे आस-पास होते हैं तो वह हमारी लाइफ  की जी जान होते हैं.” दरअसल इससे पहले वर्ष 2013 में अमिताभ बच्चन के पालतू डॉग शानौक का भी निधन हो गया था.