ट्विटर यूजर ने तापसी पन्नू से कहा ‘आपका शरीर मर्द जैसा हैं’ एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

0
199

तापसी पन्नू के दिलचस्प प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. रश्मि रॉकेट उनकी कई फिल्मों में से एक है जिसका उनके प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस इसके लिए काफी मेहनत कर रही हैं. वह अक्सर अपने ट्रेनिंग सेशन की झलक देती हैं और यहां तक ​​कि पर्दे के पीछे की तस्वीरें भी शेयर करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इसी बीच रविवार को  तापसी ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक स्टेडियम में खड़े होकर अपना एक हाथ उठाती हुई दिखाई दे रही है. उनके अद्भुत ट्रैन्स्फर्मेशन से फैन्स काफी हैरान हैं. पन्नू ने इन्स्टाग्राम फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “बहुत सर पे चढ़ा रखा है इसे, किसी की नहीं सुनती, पर खुद की सुनती है …. बहुत बड़ी बात है.” इसके आलावा उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा ‘तूफान से पहले की शांति.’

तापसी ने यही फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर की और लिखा ‘पहचानों कौन हैं.?’ इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी पन्नू ही हो सकती है.”


तापसी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए जानी जाती हैं हालाँकि इस बार यूजर ने ट्रोल के साथ-साथ उनकी तारीफ भी की. जिसके कारण अभिनेत्री ने एक मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “बस इतना ही कहूंगी. बस इस लाइन को याद रखें और 23 सितंबर का इंतजार करें. और एडवांस में धन्यवाद. मैंने इस तारीफ के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की.”

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तापसी की फिल्म 15 अक्टूबर को सिर्फ Zee5 पर रिलीज होगी. अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आके रुकेगी. बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल. रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं.”