राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल…

0
962

शेट्टी-कुंद्रा परिवार दो महीने बाद आखिरकार राहत की सांस ले सकता है. राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था. उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और बाद में उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी और राज को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था.
हालाँकि सोमवार को  राज को जमानत मिल गई और वह मंगलवार सुबह 10:00 बजे जेल से रिहा हो गए और राज के साथ उनके बिजनेस पार्टनर रयान थोर्प को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई.

राज की गिरफ्तारी के बाद से चुप्पी सादने वाली उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा ने पति को जमानत मिलने के बाद इन्स्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. शिल्पा ने एक इंद्रधनुष की एक सुंदर फोटो के उपर कैप्शन लिखा, इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.”

ये रहा उनका पोस्ट:-

पहले यह बताया गया था कि राज पोर्न फिल्म रैकेट का एक प्रमुख साजिशकर्ता था. कथित तौर पर राज के स्वामित्व वाले ऐप – हॉटशॉट्स के तहत लगभग 70-90 अश्लील वीडियो तैयार किए गए थे. राज पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित) और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था.

वहीं शिल्पा फिलहाल सुपर डांसर 4 को जज कर रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी. जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था. शो को पहले मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर जज कर रहे थे.