home page

हेरा फेरी 3 में होगी अक्षय कुमार की वापसी? जानिए सुनील शेट्टी का जवाब

 | 
sunil shetty

फिल्मी गलियारों में बीतें कई दिनों से हेरा फेरी की सीक्वल हेरा फेरी 3 को लेकर रोज कुछ न कुछ खबर सुनने को मिल रही हैं. दरअसल इस फिल्म से अब अक्षय कुमार की छुट्टी हो गयी हैं. इस पर अक्षय कुमार ने भी अधिकारिक ब्यान जारी किया हैं. इसी बीच इस फिल्म में अक्षय की मौजूदगी पर एक्टर सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी हैं.

हेरा फेरी सीरीज की सफलता के पीछे अक्षय कुमार की भूमिका सबसे अहम रही हैं. ऐसे में इस फिल्म से अक्षय की हटाना फैन्स के लिए काफी हैरान वाला रहा हैं. हाल ही में मिड डे के साथ बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी इस मुद्दे पर एक बड़ा ब्यान दिया हैं. एक्टर ने कहा, “मुझे अभी कुछ नहीं मालूम की ये अचानक से कैसे हो गया है. मैंने अक्षय और परेश रावल ने इस फिल्म के लिए एक साथ हामी भरी थी. हालंकि अक्की के फिल्म से अलग होने की खबर ने मुझे काफी हैरान कर दिया है. मैं इस मामले को लेकर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ बैठकर बात करूंगा और पूरी कोशिश करुंगा कि हम अक्की को इस फिल्म में वापस ला सकें”

sunil shetty

सुनील शेट्टी के इस ब्यान के बाद हेरी फेरी 3 विवाद में एक नया मोड़ आ गया हैं. हालाँकि ये देखना अहम होगा कि सुनील इस फिल्म में अक्षय को वापसी ला पाते हैं या नहीं.

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 फिल्म को न करने के सवाल पर कहा था, कि “मुझे ये फिल्म ऑफर की गई थी. हालाँकि मैं हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था. यही कारण हैं कि मैंने ये फिल्म छोड़ दी हैं. लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख है कि अब मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हूँ. ये मेरे लाइफ की अहम जर्नी में से एक है.”

बता दे अभिनेता परेश रावल ने कुछ दिनों पहले अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पुष्टि की थी कि कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा बन सकते हैं.