home page

आपने पहचाना कौन हैं ये अभिनेत्री? आमिर खान संग किया था बॉलीवुड में डेब्यू

 | 
Asin

आज बाल दिवस हैं ऐसे में आज इस लेख में एक बच्ची की फोटो लाए हैं. फोटो में लेटकर हंसती हुई दिख रही ये बच्ची अब बड़ी हो चुकी हैं. इस बच्ची ने साल 2009 में बॉलीवुड डेब्यू किया था और अपनी पहली फिल्म से फैन्स के दिलों पर राज करने लगी थी. हालाँकि 2015 में शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

इतने हिंट देने के बाद भी अगर आप पहचान नहीं पाए हैं तो बता दे ये अब अभिनेत्री असिन के बचपन की फोटो हैं. इस अदाकारा ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर आमिर खान के साथ ‘गजनी’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके आलावा उन्होंने अपने छोटे करियर में सलमान खान और अक्षय कुमार और अजय देवगन संग भी फ़िल्में की.

असिन का फ़िल्मी करियर तो काफी छोटा रहा हैं और ज्यादातर फैन्स उनके बारे में जानते होंगे लेकिन अगर इस अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ की बात करें असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को केरल राज्य कोचीन के एक कैथलिक परिवार में हुआ.
 


इस अभिनेत्री के पिता का नाम जोसेफ थोट्टूमकल है, जो मूल रूप से थोडूपुझा से हैं. बताया जाता हैं कि उन्होंने अपना बिजनेस बंद करके अपनी बेटी के एक्टिंग करियर को संवारा था. वह कई बिजनेस से जुड़े थे औऱ राज्य के मशहूर बिजनेसमैन थे. इस खूबसूरत अभिनेत्री ने साल 2016 में मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया था अब वह एक 4 साल की बेटी की माँ भी हैं.

बात दे असिन ने साल 2001 में मलयालम फिल्म ‘नरेंद्रन मकान जयकांतन वाका’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओँ में काम किया लेकिन आमिर खान के साथ गजनी फिल्म करने के बाद वह पूरे देश में पहचानी जाने लगी थी.