home page

क्या धांधली करके मिस वर्ल्ड 2020 बनी थी प्रियंका चोपड़ा? जानिए किसने लगाया गंभीर आरोप

 | 
Priyanka Miss world

बॉलीवुड की देसी गर्ल कहीं जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया हैं. हालाँकि अब मिस बारबाडोस ने प्रियंका पर मिस वर्ल्ड 2000 के दौरान फेवर देने का आरोप लगाया है. उनका कहना हैं कि प्रियंका को जिताने के लिए प्रतियोगिता के दौरान कई फेवर दिए गए थे, जिसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज जीता था.
leilani of barbados
मिस बारबाडोस 2000 लीलानी ने हाल में अपने एक यूट्यूब चैनल से एक विडियो शेयर की हैं, जिसमे उन्होंने प्रियंका पर कई आरोप लगाये हैं.

लीलानी ने अपने वीडियो में कहा कि किस तरह भारत की प्रियंका चोपड़ा को फेवर दिया गया है. दरअसल लीलानी मिस यूएसए 2022 को लेकर हुए विवाद से अपने वीडियो की शुरुआत की. इसमें हाल ही में धांधलीबाजी करने का आरोप लगाया गया है.
Priyanka
लीलानी ने विडियो में कहा कि इस इस घटना ने उन्हें अपने साथ हुए अनुभव की याद दिला दी हैं. मिस वर्ल्ड 1999 का खिताब भी इंडियन में जीता था. इसके आलावा
मिस वर्ल्ड 2000 भी भारतीय ने ही जीता था. उन्होने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब इन दोनों भारतीय महिलाओं ने ताज जीता जब एक स्पॉन्सर भारतीय था.

लीलानी ने अपने वीडियो में कहा, “मिस वर्ल्ड में भी मेरे साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. मैं इस समय मिस बारबाडोस थी. जब मैं प्रतियोगिता में गई तो भारत से चुना गया था. मैं आपको याद दिलाना चाहती हूँ कि एक वर्ष पहले भी भारत से ही मिस वर्ल्ड चुनी गई थी. तब शो का स्पॉन्सर जी टीवी था, जो कि इंडियन कंपनी है.”

लीलानी ने प्रियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता के दौरान फेवर देने की बात कहीं और विडियो में कहा, “प्रतियोगिता के दौरान प्रियंका चोपड़ा का गाउन अच्छा बनाया गया था. उन्हें खाना भी अपने घर में मिलता था. इसके आलावा उनकी फोटो अखबार में बड़ी छपती थी. जबकि अन्य लडकियों को साथ में खड़ा करके एक साथ फोटो खिंची जाती थी.”