home page

भेड़िया फिल्म के प्रमोशन के दौरान फूट-फूटकर रोए वरुण धवन, बोले- ‘जो 26 साल रहा साथ.. वो चला गया

 | 
varun dhawan

वरुण धवन हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2022 में पहुंचे थे. इस दौरान वरुण ने फिल्म के सिजलिंग डांस नंबर ठुमकेश्वरी पर जमकर ठुमके लगाए और सभी को काफी एंटरटेन किया. हालाँकि इस दौरान एक ऐसा पल ऐसा भी आया जब वरुण धवन फूट-फूटकर रोने लगे.

शो के दौरान वरुण धवन से जब पूछा गया कि कोरोना महामारी के अनुभव ने उन्हें कितना बदला? इसका जवाब देते हुए वरुण धवन काफी भावुक हो गए और उन्होंने इस दौरान एक ऐसी बात बताई जो उन्होंने किसी के सामने कभी नहीं बताई. वरुण ने नाम आँखों से बताया कि कोई था, जिसने मेरे साथ 26 साल काम किया था. मनोज की मौत मेरी आंखों के सामने हुई थी. कोविड के बाद वो ठीक हो गया था लेकिन  फिर उसे हार्ट अटैक आया और फिर वो हमे छोड़कर चला गया.

varun dhawan

वरुण धवन ने आगे बताया कि “मनोज की मौत ने मुझे बेहद दुःख पहुँचाया. सभी ने मुझे उसे भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी. मैं हमेशा सोचता था, कैसे मैं मूव ऑन करूं? वो शख्स मेरे साथ 26 वर्षों तक रहा. मैं आज जो हूं उसी के करण हैं. मनोज के बारे में बात करने में मुझे लंबा समय लगा. अभी भी मैं इससे डील कर रहा हूं.”

वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म भेड़िया के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फिल्म के वीएफएक्स पर लोगों को काफी गर्व होगा. इस तकनीक पर काफी पैसा खर्च किया गया है. इस फिल्म में आपको कार्टून की तरह के कोई भी कैरेक्टर नहीं दिखाई देंगे. मुझे वो पसंद नहीं हैं जब खराब वीएफएक्स लोगों को देखने को मिलते हैं. वरुण ने आगे ये भी बताया कि उनकी फिल्म काफी अच्छी है और लोगों को काफी पसंद आएगी.

varun dhawan

बता दे वरुण धवन की फिल्म भेड़िया 25 नवम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में वार्यं धवन के आलावा कृति सेनन भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएगी.