home page

फिर दहली दिल्ली: बॉडी के 35 टुकड़े किए, 18 दिनों तक फ्रिज में रखा, फिर...

 | 
aftab delhi murder

शनिवार को दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. दरअसल दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जिसके बाद एक लापता मामले का पर्दाफाश हुआ. दरअसल इस शख्स ने लिव-इन रही अपनी पार्टनर की हत्या कर  उसके शरीर को 35 टुकड़े कर डाले और पुलिस से बचने से पहले टुकडो को महरौली के जंगल में फेंक दिया

पुलिस ने बताया कि आफताब नाम के शख्स ने 18 मई को एक मामूली झगडे के बाद अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर (26) का गला घोंट दिया. फिर उसने एक आरी से उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें रखने के लिए एक बड़ा-सा फ्रिज खरीद लिया. उन्होंने अगले 18 दिनों तक रात में टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंक दिया.

पुलिस ने खुलासा किया कि श्रद्धा और आफताब एक साथ मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे. जहां उन्हें प्यार हो गया लेकिन उनके परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके चलते ये कपल मुंबई से भागकर दिल्ली के महरौली आ गए थे.

aftab

इसके बाद श्रद्धा के परिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से उनके ठिकाने के बारे जानकारी मिली थी, लेकिन जब उन्होंने देखा कि अपडेट बंद हो गए हैं, तो उनके पिता उनसे मिलने दिल्ली आए. हालांकि, जब वह उससे संपर्क नहीं कर पाया तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

इसके बाद पुलिस ने एक सीक्रेट सूचना के आधार पर आफताब को गिरफ्तार किया जिसने कथित तौर पर कबूल किया कि उसने श्रद्धा की हत्या कर दी क्योंकि वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी. उसने ये भी कहा कि दोनों अक्सर शादी के मुद्दे पर लड़ते थे और जब चीजें हाथ से निकल गईं, तो उसने मई में उसे मार डाला.

delhi

इस बीच DCW ने दिल्ली पुलिस से मामले में पूरी जानकारी के साथ एफआईआर की कॉपी मांगी हैं. आयोग ने पुलिस से कहा है कि वह यह भी जानना चाहता है कि क्या श्रद्धा ने अपने साथी के खिलाफ उत्पीड़न, घरेलू हिंसा या यौन शोषण की कोई शिकायत दर्ज कराई थी. दिल्ली पुलिस को 18 नवंबर तक रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है.