home page

Shailesh Lodha Birthday: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा

 | 
Shailesh Lodha

टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कॉमेडी सीरियल में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं. इस प्रतिभाशाली एक्टर को तारक मेहता शो से लोकप्रियता मिली थी हालाँकि कुछ महीनों पहले उन्होंने शो के मेकर्स संग अनबन के चलते ये सीरियल छोड़ दिया हैं.

शैलेश लोढ़ा आज 53 साल के हो गए हैं. इस दिग्गज एक्टर का जन्म 8 नवम्बर 1969 को जोधपुर में हुआ था. इन सब के बीच आज जन्मदिन के खास मौके पर हम शैलेश लोढ़ा की नेट वर्थ और एक एपिसोड की फ़ीस के बारे में जानेगे.

शैलेश लोढ़ा की नेट वर्थ

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा की एक्टिंग के बारे में अब सभी जान चुके हैं हालाँकि कम ही लोग ये जानते होंगे कि इस शो में आने से पहले वह कवि सम्मेलन किया करते थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात प्रोड्यूसर असित मोदी से हुई और उन्होंने लोढ़ा को तारक मेहता शो ऑफर कर दिया और शैलेश ने भी शो के लिए हामी भर ली.

तारक मेहता शो में अंजलि के पति का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा एक एपिसोड के लिए लगभग 1 लाख रूपए फ़ीस लेते थे और वह शो के सबसे प्रमुख कलाकारों में से एक थे.

शैलेश लोढ़ा एक्टिंग के आलावा कवि सम्मेलन से लाखों की कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेट वर्थ लगभग 7 करोड़ रूपए हैं. शैलेश का मुंबई में एक घर हैं और इसी घर में वह अपनी खूबसूरत पत्नी स्वाति और बेटी स्वरा के साथ रहते हैं.

शैलेश लोढ़ा अक्सर शो में बेहद साधा जीवन जीते हुए नजर आते हैं. हालंकि असल ज़िन्दगी में वह एक लग्जरी और रॉयल लाइफ जीते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके पास करोड़ों की गाड़ियाँ हैं. वर्तमान में उनके गैरिज में ऑडी और मर्सीडीज बेंज ई 350 जैसी गाड़ियाँ हैं.