home page

अपनी लाड़ली बेटी को पहली बार गोद में लेकर खूब रोए रणबीर कपूर.. जानिए वजह

 | 
Alia ranbir

बॉलीवुड के सबसे रसूकदार परिवारों में से एक कपूर फॅमिली में कुछ दिनों पहले ही किलकारी गूंजी हैं. दरअसल अभिनेता रणबीर कपूर की पत्नी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 6 नवम्बर को मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया हैं. जब से खबर सोशल मीडिया में आई हैं तब से रणबीर-आलिया को बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ हैं. इस खबर से कपूर और भट्ट परिवार ख़ुशी का माहौल हैं और खूब मिठाइयाँ बांटी जा रही हैं.

फैन्स आलिया भट्ट की बेबी गर्ल के बारे में छोटी से छोटी बात जानने में भी रूचि ले रहे हैं. इसी बीच पिता बनने के बाद पहली बार रणबीर कपूर का रिएक्शन आया हैं और इसे देखकर फैन्स की आँखों में आंसू आ जाएंगे.

ranbir alia

पहली बार पिता बने रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी लाड़ली प्रिंसेस को अपने हाथों में लेकर कैसे रिएक्ट किया. इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने हैं. दरअसल उनके फैन्स भी इस बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं. दावा किया जा रहा हैं कि रणबीर अपनी नन्ही परी को पहली बार हाथों में पकड़कर काफी इमोशनल हो गए थे.

रणबीर कपूर के रिएक्शन के बारे में कपूर फॅमिली के एक करीबी ने बताया हैं. बताया जा रहा ये जा रहा हैं कि हमेशा कूल मूड में दिखाई वाले रणबीर अपनी बेटी को अस्पताल से घर ले जाने के दौरान ख़ुशी में रो पड़े. दावा किया जा रहा हैं कि बेटी को गोद में लेने के बाद उनके आंसू निकल पड़े थे.
Alia ranbir
पिता एक बनना एक ऐसा अहसास हैं, जिसे शब्दों में बयाँ नहीं किया जा सकता हैं. शायद यही कारण हैं कि अपनी बेटी को गोद में लेकर वह काफी इमोशनल हो गए और इसके बाद रणबीर को देखकर वहां मौजूद परिवार के सभी सदस्य भी रोने लगे.