home page

KBC के सेट पर नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के भी उड़ गए होश

 | 
Big B

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीतें कई सालों से कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते आ रहे हैं. शो के दौरान वह फिल्म जगत से लेकर खेल जगत के कई मशहूर सेलेब्स से लगातार सवाल-जवाब करते हुए नजर आते हैं लेकिन केबीसी के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री नीना गुप्ता अमिताभ से कुछ प्रशन पूछती हुई नजर आएगी.

 

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री नीता गुप्ता अभिनेता अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘उंचाई’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने बिग बी से एक ऐसा सवाल पूछ लिया. जिसके उन्हें हैरान कर दिया.

 

शो के दौरान नीना गुप्ता होस्ट की भूमिका में नजर आई और अमिताभ से कुछ दिलचस्प सवाल पूछती हुई नजर आई. उन्होंने बिग बी से पूछा कि ‘अगर आपको अपनी लाइफ में कुछ बदलने का मौका मिले तो वो क्या होगा?.

 

इसके बाद नीता का प्रशन सुनकर अमिताभ काफी हैरान हो गया जबकि अनुपम और बोमन ईरानी इस दिलचस्प का सवाल सुनने के लिए काफी बेताब नजर आए.

 

नीता के सवाल के जवाब में बिग बी ने बचपन की दोस्ती और उसके महत्व पर एक खूबसूरत कविता भी सुनाई. उनकी कविता यह मैसेज देती है कि लाइफ में दोस्ती से ज्यादा कीमती कुछ नहीं हो सकता और स्कूल के दिनों में सबसे यादगार यादें बनाने में केवल दोस्त ही मदद कर सकते हैं. नीता के सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया, “मुझे बचपन में ही इन प्रश्नों का जवाब मिल गया, जहां कुछ दोस्तों के रूप में अवार्ड मिल गया.”

 

शो के दौरान बोमन ईरानी ने भी एक कविता सुनाई. बोमन ने कहा नौकरी और करियर के सभी टेंशन के बावजूद, एक सच्चा दोस्त हमेशा सपोर्ट और ताकत देने के लिए होता है. “फिर आया दौर जवानी का, सोचा अब खुल के जीएंगे, जवानी के जोश में घुल के जीएंगे, तब दोस्त ने कहा टेंशन मत ले तेरा भाई है ना.”