home page

शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन से अशनीर ग्रोवर की छुट्टी पर नमिता थापर ने दिया बड़ा ब्यान

 | 
Shark Tank

शार्क टैंक इंडिया जज और एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी डायरेक्टर नमिता थापर ने बिजनेस रियलिटी शो के फेमस ‘शार्क’ अशनीर ग्रोवर को इसके दूसरे सीज़न से बाहर करने के बारे में बात की है.

आगामी शो का प्रोमो शेयर करने के तुरंत बाद थापर ने ट्वीट किया, “एक व्यक्ति शो बनाता या तोड़ता नहीं है. न मैं, न कोई और... यह शो हमारे इंटरप्रेन्योर, नौकरी करने वालों को अवसर प्रदान करता हैं. यह इन नेशन बिल्डरर्स की ब्यूटीफुल स्टोरीज के माध्यम से जनता को बिजनेस का तरीका सिखाता हैं. उस पर और टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत पर ध्यान दें.”

नमिता ने अपने ट्वीट में भारतपे के पूर्व फाउंडर अशनीर का नाम नहीं लिया, लेकिन ट्विटर यूजर्स को यह स्पष्ट था कि वह अशनीर ग्रोवर की अनुपस्थिति की ओर इशारा कर रही थीं.

नमिता ने एक ट्विटर यूजर पर भी निशाना साधा जिसने ये कहा कि यह शो रियल इन्वेस्टर्स की पिच नहीं है, बल्कि टीआरपी बटोरने के लिए सिर्फ एक रियलिटी शो है. फैन्स को जवाब देते हुए नमिता ने कहा, क्या आप सीरियस हैं? क्योंकि यह मेरा 'असली' पैसा है जो मैं इसमें डाल रही हूँ. इसका क्या मतलब है कि यह रियल पिच नहीं है? बात करना और कराहना और जज करना आसान है. समय, एनर्जी, सलाह और पैसा देना मुश्किल है.


 

बता दे शार्क टैंक इंडिया ने नए सीज़न के लिए जजों के पैनल का खुलासा करने के बाद से शो सुर्खियों में हैं. दरअसल प्रोमो में दिखाए गए जजों में अशनीर ग्रोवर का नाम शामिल नहीं हैं. अब शो में अशनीर की जगह एक नया शार्क कारदेखो के को-फाउंडर और सीईओ अमित जैन को शामिल किया गया हैं.

बता दे अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया सीजन एक के सबसे फेमस जज थे हालंकि सीजन की समाप्ति के बाद भारतपे में गड़बड़ी के चलते उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा था. शायद यही वजह हैं कि शार्क टैंक शो के मेकर्स ने उनसे दूरियां बना ली हैं.