home page

मॉडल नम्रता शर्मा ने खोली साजिद खान के करतूतों की पोल, बोली- ‘फिल्म के बदले साथ सोना....

 | 
Sajid

मशहूर फिल्म डायरेक्टर साजिद खान जब से बिग बॉस 16 के घर में गए हैं तब से वह लगातार मुश्किलों में हैं. दरअसल हाल ही में नम्रता शर्मा सिंह नाम की एक मॉडल ने साजिद पर दुष्कर्म करने का संगीन आरोप लगाया हैं. ये कोई पहला मौका नहीं हैं जब साजिद खान पर इस तरह के आरोप गए हैं. नम्रता से पहले लगभग 10 एक्ट्रेस और मॉडल ने उन कर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
 

Sajid Khan
नम्रता का कहना हैं कि साल 2011 में साजिद खान ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. उन्होंने बताया कि वह साजिद के पास ऑडिशन के लिए गयी थी. जिसके बाद साजिद ने उनके साथ गंदी हरकते की.

नम्रता शर्मा ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, कि “जब मैं ऑडिशन के लिए गयी तो मैंने एक छोटी ड्रेस पहनी हुई थी और जैसे ही मैं कमरे में गई, तो  साजिद खान ने तुरंत दरवाजा बंद कर लिया. दरअसल हम फिल्म की फीस को लेकर बात कर रहे थे. शुरुआत में मुझे ऐसा लगा था कि वो चाहते हैं कि हमारी बातें कोई और न सुने. लेकिन फिर साजिद ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की.”

namrata sharma

अपनी आपबीती सुनाते हुए आगे नम्रता ने बताया- “साजिद की हरकतों से मैं काफी घबरा गयी और जोर से चिल्लाई और उसे धक्का दे दिया. मुझे इंडस्ट्री के लोगों ने पहले बताया था कि साजिद की फिल्मों में काम पाने ते लिए कई बार साजिद के साथ सोना भी पड़ता है. उस घटना के बाद मैं दोबारा कभी भी उनके पास नहीं गई न ही मैंने कभी उन्हें कभी कोई फोन किया. दरअसल मैं इस घटना को भूल गई थी,  लेकिन हाल ही में बिग बॉस विवाद के चलते मैंने करीब 12 वर्ष पहले हुई घटना के बारे में बोलने का फैसला किया है.”

बता दे नम्रता शर्मा पूर्व ग्लैडरैग्स पेजेंट रही हैं. इसके आलावा 2007 से लेकर 2009 के दौरान वह एक सफल रैंप मॉडल हुआ करती थी. इतना ही नहीं वह कई बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी कर चुकी हैं.

Article Source: newstracklive.com