home page

Mahesh Babu Father Passed Away: महेश बाबू के पिता का हुआ निधन, 80 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

 | 
mahesh babu father

साउथ के मशहूर अभिनेता महेश बाबू ने कुछ समय पहले माँ को खोया था. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि उनके पिता और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं. बताया जा रहा हैं कि सोमवार को उन्हें हार्ट अटैक पड़ने के बाद हैदराबाद कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद मंगलवार सुबह 80 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली.

Mahesh babu

महेश बाबू के बारे में सभी जानते हैं कि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं हालाँकि कम ही लोगों को पता होगा कि उनके पिता भी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रहे हैं. इसके आलावा उन्होने बतौर डायरेक्टर और फिल्म निर्माता भी खूब नाम कमाया हैं, इस दिग्गज ने अपने करियर में लगभग 350 फिल्मों में काम किया था.

कृष्णा ने साल 1961 में ‘गोथरालु’ फिल्म से डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने पदंडी मुंधुकु और परुवु प्रतिष्ठा में भी काम लिया लेकिन बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म थेन मानसुलु थी जोकि साल 1965 में रिलीज हुई थी. एक्टिंग में करियर बनाने के आलावा डायरेक्टर और फिल्ममेकर के रूप में भी उन्होंने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित किया और मोसागलगु मोसागडु, अल्लूरी सीता रामाराजू, गुडाचारी जैसी सुपरहिट सहित कुल 116 फिल्मों का निर्माण किया.

सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामोनी के निधन से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गयी हैं. इसके आलावा तेलगांना के सीएम चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी दिग्गत कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख व्यक्त किया हैं. इसके आलावा कृष्णा और महेश बाबू के फैन्स भी इस दुखद खबर से शोक में डूब गए हैं.


सोशल मीडिया पर फैंस और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स सिनेमा की महान हस्ती के निधन पर नम आंखो से श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं.