home page

अक्षय कुमार का करियर खत्म करने पर तुले हैं कार्तिक आर्यन, भूल भुलैया 2 के बाद हेरा-फेरी 3 भी छिनी

 | 
kartik Aaryan

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के सुपरहिट फिल्म हेरा-फेरी के तीसरे पार्ट हेरा फेरी 3 को लेकर फैन्स बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि फिल्म तीसरे सीक्वल में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि इस खबर की पुष्टि खुद बाबू भैया उर्फ़ परेश रावल ने कर दी हैं.

बता दे परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, इसी दौरान उन्होंने एक फैन्स के सवाल के जवाब में खुलासा कर दिया हैं कि अब इस फिल्म में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. शुक्रवार(11 नवम्बर) को एक ट्विटर ने परेश रावल से पूछा,
क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' करेंगे?.’



फैन के सवाल का जवाब देते हुए दिग्गज एक्टर ने कहा, ‘हां यह सच है.’ परेश रावल के इस जवाब के बाद अक्षय कुमार के फैन्स को एक बड़ा झटका लगा हैं. बता दे हेरी फेरी फिल्म में अक्षय कुमार ने राजू का जबरदस्त किरदार निभाकर सभी की वाहवाही लूटी थी. यही कारण हैं कि फिल्म मेकर्स के इस फैसले से अब फैन्स बेहद गुस्सा नजर आ रहे हैं.

परेश रावल के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “कार्तिक आर्यन इसको भी बर्बाद करेगा, उसे केवल आइकॉनिक फिल्मों की सीक्वल करनी है, स्क्रिप्ट से कोई मतलब नहीं है.” इसके आलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर अक्षय नहीं है तो सुनील और परेश को भी नहीं करनी चाहिए ये फिल्म, ये 2 बुड्ढे कार्तिक के साथ क्या करेंगे.”

Kartik

बता दे हेरा फेरी 3 से पहले कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार से भूल भुलैया 2 फिल्म में छिनी थी हालाँकि अच्छी बात ये रही कि ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. जिसके बाद फैन्स अब जल्द ही कार्तिक को राजू के किरदार में देखने के लिए भी बेताब नजर आ रहे हैं.