home page

KRK ने फिर किया विवादित ट्वीट, बोले- ‘रणबीर-आलिया को 7 महीनें में...

 | 
KRK

6 नवम्बर(रविवार) का दिन कपूर खानदान में खुशियाँ लेकर आया और सुबह-सुबह ही घर में किलकारी गूंजने लगी. दरअसल रविवार को अभिनेता रणबीर कपूर की पत्नी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मुंबई के मशहूर एच एन अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद से बॉलीवुड में माहौल बेहद खुशनुमा हो गया हैं.

आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनने के बाद बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक लगभग सभी सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी. इसी बीच विवादित एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने भी आलिया-रनबीर को बधाई दी थी और अब उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं.


 

कमाल खान ने अपने ट्वीट में अलिया और रणबीर को 7 महीनें में भी पेरेंट्स बनने को लेकर तंज कसते हुए लिखा, “रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 7 ही महीनें में एक प्यारी सी बिटियाँ के प्राउड पेरेंट्स बनने पर बधाई.” केआरके के ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को एक निजी कार्यक्रम में शादी की थी. उनकी शादी का कार्यक्रम बेहद सादगी भरा था. हालाँकि सबसे दिलचस्प चीज़ तब देखने को मिली जब शादी के सिर्फ 2 महीनें बाद ही आलिया ने खुलासा किया कि वह मां बनने वाली हैं और शादी के सिर्फ 7 महीनें बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया.

रणबीर और आलिया पर तंज भरा ट्वीट करने वाले कमाल राशिद खान से फैन्स बेहद नजर नजर आ रहे हैं और ट्वीट द्वारा उनकी खून खिंचाई कर रहे हैं. अभिजित नाम के एक यूजर ने केआरके को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, ‘इसी वजह से तुम जेल जाते हो..और तुम्हारा बेटा भिखारी की तरह मदद मांगता हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको क्या परेशानी हैं कि 7 महीनें में हुआ या 9 आप अपने काम से काम रखिए.’  देखें कुछ अन्य ट्वीट:-