home page

क्या ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन? एक्टर ने बताया सच

 | 
kartik

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन इन दिनों कथित तौर पर ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इस खबर में कितनी सच्चाई हैं ये तो आने वाला समय बताएगा. क्योंकि कार्तिक या पश्मीना में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई अधिकारिक ब्यान नहीं दिया हैं.

kartik

इसी बीच अब खबर ये आ रही हैं कि कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में बता दिया हैं कि वह पश्मीना को डेट कर रहे हैं या नहीं. दरअसल हाल ही में कार्तिक के एक फैन ने उन्हें टैग करते हुए लिखा, पश्मीना रोशन को कार्तिक आर्यन डेट कर रहे हैं, यह सुनकर काफी हैरानी हुई. कोई भी अपनाने के लिए तैयार नहीं हैं कि कार्तिक एक बार फिर से किसी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं. बता दे पश्मीना से पहले ये एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली सारा अली खान को डेट कर रहा था.

फैन के जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘नो’. इसका मतलब ये हैं कि कार्तिक आर्यन ने पश्मीना रोशन संग अफेयर की खबरों को बकवास बताया हैं. कार्तिक के इस जवाब का स्क्रीनशॉट भी उनके फैन ने शेयर किया हैं. इसक साथ फैन ने कैप्शन में लिखा कि कार्तिक की ओर से कार्तिक पूर्णिमा पर सबसे बढ़िया गिफ्ट मिला है. उन्होंने मेरे प्रश्न का जवाब दिया है. उन्होंने पश्मीना संग अफेयर की खबरों को झूठा बताया हैं. अब कार्तिक ने खुद खुलासा कर दिया हैं कि पश्मीना संग अफेयर की खबरें सिर्फ अफवाह हैं.


 

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये एक्टर हाल ही में ब्लाकबास्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आया था. इसके आलावा वह जल्द ही फ्रेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 14 किलो वजन भी बढ़ाया हैं.