home page

एयरपोर्ट पर दिखे गोविंदा और उनके डुप्लीकेट, दोनों साथ देख पत्नी सुनीता भी खा गई चकमा

 | 
Govinda

90 के दशक मशहूर अभिनेता गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं. हाल ही में वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. जहाँ गाडी से उतरते ही उनका सामना गोविंदा के डुप्लीकेट से हुआ. जिसके बाद हमशक्ल ने सबसे पहले दिग्गज एक्टर गोविंदा के पैर छुए और फिर गुलदस्ता देकर उनके साथ फोटो भी क्लिक की.

गोविंदा और उनके हमशक्ल को देखकर सुनीता ने भी पैपराजी से कहा, ‘ये तो कार्बन कॉपी हैं.’ दरअसल विडियो में जो हमशक्ल दिखाई दे वो काफी हद तक गोविंदा से मिलते जुलते हैं. विडियो में साफ़ देखा जा सकता हैं कि दोनों ने एक जैसे सनग्लासेज पहने थे. गोविंदा ने जहाँ एक तरफ काले रंग की शर्ट और ट्राउजर पहना था. जबकि उन्होंने मैचिंग स्कार्फ भी कैरी किया हुआ है. जबकि उनके हमशक्ल ने मैरून पैंटसूट और सफेद शर्ट पहनी है. गोविंदा के हमशक्ल का यही अंदाज़ देखकर सभी फैन्स बेहद हैरान हैं.

विडियो में गोविंदा का हमशक्ल ये कहता हुआ सुनाई दे रहा हैं कि ‘सर मैं आपसे कई साल पहले मिला था.’ यहाँ तक की हमशकल ने अपने मोबाइल में अपनी और गोविंदा की पुरानी फोटो भी दिखाई, जो करीब 23 साल पुरानी थी. हमशक्ल की बात सुनकर गोविंदा ने कहा कि ‘सो स्वीट’.

गोविंदा और उनके हमशक्ल को देखकर वहां मौजूद पैपराजी ने कहा कि दोनों 'सेम टू सेम' हैं. इस दौरान जब गोविंदा अपनी पत्नी के साथ एयरपोर्ट गेट की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने पैपराजी से कहा कि ‘मुझे अच्छा लगता है.’

बता दे कुछ दिनों पहले गोविंदा अपनी एक विडियो के कारण काफी सुर्ख़ियों में आए थे. दरअसल कुछ दिनों पहले वह इंडियन आइडल 13 के मंच पर नजर आए थे. जहाँ वह अपनी सुनीता को पहली बार किस करते हुए नजर आए थे. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि जब उन्होंने सुनीता को किस किया तो उनकी बेटी टीना भी वहां मौजूद थी.