home page

एलन मस्क बने ट्विटर के मालिक तो एम्बर हर्ड ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

 | 
elon musk

एलन मस्क ट्विटर के सीईओ बन गए हैं. उन्होंने 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर को खरीदकर इसकी बागड़ोर अपने हाथों में ले लिया हैं. जब से मस्क ट्विटर के मुखियां बने हैं तब से वह लगातार सुर्ख़ियों में हैं. इसी बीच खबर ये आ रही हैं कि एलन मस्क की पूर्व गर्लफ्रेंड एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया हैं.

ट्विटर पर एम्बर हर्ड के ट्विटर अकाउंट की एक फोटो वायरल हो रही हैं.  जिसमें लिखा है, यह अकाउंट फिलहाल मौजूद नहीं है और इस स्क्रीनशॉट को कैप्शन दिया गया हैं कि एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है. इस पर ट्विटर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “अच्छा है कि वह अपना ख्याल रख रही हैं.” इसके आलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक्स बॉयफ्रेंड एलन ने उसे इसे डिलीट के लिए कहा.”
 

twitter
एक यूजर ने तो उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि “उनके पास ब्लू टिक के लिए पैसे नहीं होंगे.” एम्बर ने अपना ट्विटर अकाउंट क्यों डिलीट किया हैं. इसे लेकर लोग लगातार अटकलें लगा रहे हैं हालंकि एम्बर की तरफ से इस पर कोई भी अधिकारिक ब्यान नहीं आया हैं.

Amber Heard

बता दें कि मशहूर हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2010 में 'द रम डायरीज' फिल्म की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे. कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने 2015 में शादी की थी और एक वर्ष बाद दोनों अलग हो गए और 2017 में उनका अधिकारिक तौर पर दोनों का तलाक हो गया था.

जॉनी से अलग होने के बाद ही एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने टेस्ला के मालिक एलन मस्क को डेट करना शुरू कर दिया था. साल 2016 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप के चलते खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. लेकिन सिर्फ एक साल की डेटिंग के बाद ही दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद 2018 में फिर से दोनों की डेटिंग की खबरें आये लेकिन इस बार भी कुछ महीनों बाद वे अलग हो गए.