home page

Drishyam 2 Day 1 Collection: दृश्यम 2 ने की बंपर कमाई.. पहले ही दिन तोड़े कई रिकॉर्ड

 | 
drishyam 2

अजय देवगन की दृश्यम 2 शुक्रवार(18 नवम्बर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी हैं. जब से इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे और आखिरकार अब उनका इंतज़ार खत्म हो गया हैं. 2015 में दृश्यम के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद फिल्म मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फिल्म का सीक्वल बंपर कमाई करेगी और हुआ भी ऐसा और फिल्म की रिलीज से पहले ही रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग हुई थी.

दृश्यम 2 ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस हिला डाला हैं और माना ये जा रहा हैं कि शनिवार और रविवार के दिन फिल्म कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन की इस थ्रिलर फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ हैं और पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ की कमाई की हैं. अजय की फिल्म 2022 में पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गयी हैं.     

बता दे दृश्यम 2 भारत में कुल 3302 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. इसके आलावा विदेशों में भी इस फिल्म को 858 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. ऐसे में डायरेक्टर अभिषेक पाठक की ये फिल्म कुल लगभग 4000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी हैं.

दृश्यम 2 फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के आलावा श्रिया सरन और अक्षय खन्ना जैसी स्टार्स भी हैं. बता दे ये फिल्म मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनमोहन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की हिंदी रीमेक हैं. मोहनलाल की ‘दृश्यम’ मलयालम फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद इसे कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था. इसके आलावा फिल्म का सीक्वल भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई था, जिसकी सफलता के बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में इसे रिक्रिएट किया गया है जोकि अब जबरदस्त कमाई कर रही हैं.