home page

चारु असोपा के कहा प्रेगनेंसी के दौरान राजीव ने दिया धोखा... अब राजीव सेन ने खोली उनकी पोल

 | 
Charu and rajiv

एक समय ऐसा था जब चारु असोपा और राजीव सेन टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे लेकिन अब ये कपल आपसी झगड़ो के कारण लाइमलाइट में हैं. दोनों ने बीच अब रिश्ते इतने बिगड़ चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने भी परहेज नहीं कर रहे हैं. चारू ने कुछ दिनों पहले अपने पति राजीव सेन पर प्रेगनेंसी के दौरान धोखा देने का आरोप लगाया था और अब राजीव ने अपनी पत्नी चारु पर पलटवार किया हैं.

राजीव सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान खुद को बेकसूर बताया और चारु पर धोखा देने का आरोप लगाया. राजीव ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि चारु असोपा का टीवी अभिनेता करण मेहरा के साथ अफेयर था. उन्होंने आगे ये भी कहा कि इस सीक्रेट का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारु असोपा की मां ने किया था. अपनी बात को सही साबित करने के लिए राजीव ने चारु की मां के कुछ वॉइस नोट्स भी पेश किए.

Charu

राजीव सेन ने इंटरव्यू के दौरान सभी को हैरान करते हुए खुलासा कि “चारु और करण मेहरा ने कुछ समय पहले एक रोमांटिक इंस्टाग्राम रील बनाई थी. मुझे चारु और करण के रोमांस की सारी बातें खुद चारु की मां ने बताई थीं.”

चारु द्वारा खुद पर लगाए गए आरोपों पर राजीव सेन ने कहा कि “चारु और करण के बीच क्या चल रहा था. इसके बारे पहले मुझे कुछ नहीं पता था. वह मुझ पर धोखा देने का आरोप लगा रही है लेकिन वह खुद शक के घेरे में है. चारु को हमेशा से ही मेरे प्रति ट्रस्ट इश्यू थे मुझे नहीं. मैं चारु जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता.”

CHaru and rajiv

खुद पर लगे मारपीट के आरोपों पर राजीव ने कहा कि वह वुमन कार्ड खेल रही हैं और मारपीट के सभी आरोप झूठे हैं. राजीव ने कहा, “मुझे भी चारु से धोखा मिला है. लेकिन मैं ये बताना चाहता हूँ कि चारु को मेरे पूरे परिवार ने प्यार दिया सपोर्ट किया. इसके बाद भी मुझे चारु ने इस तरह के शर्मनाक आरोप लगाए. यह मैं डिजर्व नहीं करता.”