home page

‘हर हर शंभू’ फेम फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप गिरफ्तार... पिता हुआ फरार

 | 
फरमानी नाज

मेरठ में सरधना पुलिस ने एक निर्माणाधीन साइट्स में लूटपाट को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया हैं. उसमे सोशल मीडिया सेंशसन और सिंगर फरमानी नाज के भाई का नाम भी शामिल हैं. इसके आलावा इस गिरोह को मुखिया उनके पिता और जीजा अब भी फरार हैं.

 

सोमवार(6 नवम्बर) को पुलिस ने इस मामलें का खुलासा करते हुए कुल 8 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया हैं. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से टेहरकी गांव से लूटा गया दो कुंतल सरिया बरामद कर लिया हैं, पूछताछ में इसी गिरोह खुलासा किया हैं कि सरूरपुर के हर्रा गांव से भी टंकी निर्माण के दौरान लूट की वारदात उन्ही ने की थी.

 अरमान नाज
बताया जा रहा हैं कि सरधना पुलिस को अपने एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बड़ा गिरोह खिर्वा के करीब किसी बड़ी डकैती करने की फिराक में हैं. जिसके बाद जिला अधिकारियों के अगुवाई में गिरोह की घेराबंदी शुरू की गई, तो पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी.


पुलिस ने गिरोह के 8 सदस्यों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. हालाँकि बताया ये जा रहा हैं कि गिरोह का सरगना समेत 2 बदमाश भागने में कामयाब रहे. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों में कंकरखेड़ा के अनुज
, मोनू, शाकिर, मोनू, इरशाद व शाहरुख सहित टेहरकी का फिरोज और मोहम्मदपुर मुजफ्फरनगर का अरमान शामिल हैं.


जानें सिंगर फरमानी नाज?
फ़रमानी  नाज

बता दे पकड़े गए बदमाशों में अरमान सोशल मीडिया की मशहूर सिंगर फरमानी नाज का भाई हैं. इसके आलावा बताया ये जा रहा हैं कि फरार बदमाशों में फरमानी नाज के पिता आरिफ और उसका जीजा इरशाद शामिल हैं. अब तक जाँच में ये बात सामने आई हैं कि इस गिरोह का सरगना फ़रमानी के पिता आरिफ और भाई अरमान हैं.