home page

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का हुआ एक्सीडेंट.. उनकी सेहत को लेकर आया ताजा अपडेट

 | 
babita ji

टीवी जगत के सबसे फेमस कॉमेडी शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीतें लगभग 14 सालों से फैन्स का फेवरेट बना हुआ हैं. शो में दिखाई देने वाला एक-एक किरदार आज घर-घर में पहचाना जाने लगा हैं. इन्ही फेमस किरदारों में से एक बड़ा नाम बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता हैं. ये खूबसूरत अदाकारा इन दिनों जर्मनी में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं लेकिन जर्मनी से लेकर उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं.

Babita ji

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक एक्सीडेंट हो गया हैं. ये खबर उन्होंने खुद अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के लिए शेयर की हैं. घूमने-फिरने की शौकीन मुनमुन इन दिनों यूरोप टूर पर हैं. वर्तमान में वह स्विजरलैंड और जर्मनी में एन्जॉय कर रही हैं. हालंकि इस दौरान वह एक एक्सीडेंट का शिकार हो गयी हैं.

Babita ji

बबीता जी ने अपने इन्स्टा स्टोरी के जरिए अपने फैन्स को बताया, “जर्मनी में मेरा एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था. मेरे बाएं घुटने में काफी चोट लगी है. इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को बीच में छोड़कर घर वापसी आना पड़ रहा है.” इन्स्टा स्टोरी पर उन्होंने टूटे दिल वाली इमोजी लगाई. जिससे एक बात तो साफ़ हो गयी हैं कि इस तरह से ट्रिप का खत्म होना बबीता जी के लिए बेहद दुखद हैं.

Babita ji

बता दे जर्मनी में एन्जॉय करने से पहले पहले बबीता जी स्विट्जरलैंड में थीं. 2 दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन लेकर जर्मनी पहुंची थी. वह वहां किसी के घर में रुकी थी और उन्होंने अपने खाने की एक फोटो भी शेयर की थी. इसके साथ ही मुनमुन दत्ता ने रोमांस के लिए बॉलीवुड की सबसे फेवरेट शूटिंग डेस्टिनेशन में अपने रहने की कई शानदार फोटोज भी फैन्स के लिए शेयर की थीं और स्विट्जरलैंड में हॉट चॉकलेट का भी आनंद लिया था.