home page

‘सलमान खान का भाई’ कहलाए जानें से चिढ़ते हैं अरबाज खान, जानिए वजह ​​​​​​​

 | 
aarbaz khan

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल ये एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा संग रिश्तो पर खुलकर बात की और बॉलीवुड में अपने बेटे अरहान खान के डेब्यू पर बात की.

salman

इसके आलावा अरबाज खान अब एक ब्यान के कारण चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उनका ये ब्यान बेहद हैरानी वाला हैं और उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बात बोल दी हैं जोकि फैन्स के लिए बेहद अजीब हैं.

बता दे अरबाज खान कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके आलावा उन्होंने बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं. इसके बावजूद भी वह इंडस्ट्री में खुद को पहचान नहीं बना पाए हैं. उन्हें आज भी लोग सलमान खान का भाई और मलाइका अरोड़ा का पति कहकर भी बुलाते हैं. जिससे अरबाज़ खान को काफी दुःख और जलन होती हैं.

aarbaz khan

अरबाज खान ने कुछ दिनों पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान इसी विषय पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि “एक समय ऐसा था जब मैं इन चीज़ों से काफी परेशान रहता था. मुझे एक समय पर सलमान खान का भाई, सलीम खान का बेटा और मलाइका अरोड़ा का पति कह कर बुलाया जाता हैं. तब मैं इन चीजों से काफी चिढ़ता था हालंकि कुछ चीजे ऐसी होती है जिसे आप चाहकर भी नहीं बदल सकते. आपको सिर्फ खुद पर संयम रखना होता हैं.”

अरबाज खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1996 में दरार फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने लगभग 3 दर्जन फिल्मों में काम किया हालंकि उन्हें अपने भाई सलमान खान जितनी सफलता कभी नहीं मिल पायी. एक्टिंग के आलावा अरबाज खान ने 2010 में ‘दबंग’ फिल्म से बतौर फिल्म निर्माता डेब्यू किया था और ये फिल्म ब्लाकबास्टर हिट हुई थी.