home page

द कश्मीर फाइल्स विवाद के बाद पहली बार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अनुपम खेर.. भड़क गए लोग

 | 
Anupam Kher The Kapil sharma show

द कपिल शर्मा शो का नया सीजन शुरू हो चूका हैं और हर हफ्ते शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स की महफिल सजनी भी शुरू हो गई हैं. हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म उंचाई के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस नीना गुप्ता, सारिका और बोमन ईरानी भी शो में पहुंचे.

अनुपम खेर ने इस आगामी एपिसोड के शूट की कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं हालंकि इसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा हैं. दरअसल द कश्मीर फाइल्स के दौरान उनका कपिल शर्मा संग विवाद हुआ था.

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो फोटो शेयर की हैं. उन तस्वीरो में कपिल अनुपम खेर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ प्रमोट करके बेहद मजा आया. बेहद आभार प्यारे कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह और पूरी टीम इस प्यार, गर्मजोशी और तारीफ के लिए. मैं आज काफी ज्यादा हंसा के मेरे जबड़े अभी भी काफी दुख रहे हैं.”

Instagram

अनुपम खेर के पोस्ट पर कई लोग काफी भडके गये भी नजर आये. एक यूजर ने लिखा, “क्यू अनुपम जी भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को इसने आप लोगो की फिल्म द कश्मीर फेल्स का प्रमोशन करने से मना किया था. तब सारी जनता ने उस फिल्म की सच्चाई को उस फिल्म को देख कभी तरफ पहुंचा दी थी. उस फिल्म को भारी मात्रा में देख कर और आज आप इस गिरे हुए कपिल के कार्यक्रम में फिर आ गए हैं आप जैसे महान लोगो को इस गिरे कपिल की क्या जरुरत क्यों आते हो आप यहाँ...”

Instagram

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सारा बॉलीवुड दोगलापन से भरा हैं... अपनी मूवी को प्रमोट करना हो तो बॉलीवुड वाले कहीं भी पहुँच जाते हैं.”

क्या था कपिल शर्मा और द कश्मीर फाइल्स विवाद

kashmir files

बता दे द कश्मीर फाइल्स रिलीज के दौरान इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा और उनके शो पर आरोप लगाया था कि उन्हें इस शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नहीं बुलाया गया था. विवेक के इस ब्यान के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छिड़ गई थी और लोगों ने कपिल के शो को बॉयकोट तक करना करना शुरू कर दिया था. हालाँकि बाद में अनुपम खेर ने सफाई दी थी कि उन्हें प्रमोशन के लिए बुलाया गया था लेकिन फिल्म सीरियस विषय पर थी, जिसके चलते उन्होंने कॉमेडी शो में नहीं जाने का फैसला किया था.