home page

आलिया भट्ट पहले से ही सोच रखा था बेटी का नाम... खुद टीवी शो में किया था खुलासा

 | 
alia

कपूर खानदान में किलकारी गूंजने की खबर से फिल्म जगत में ख़ुशी का माहौल हैं. दरअसल रविवार(6 नवम्बर) दोपहर अभिनेता रणबीर कपूर की पत्नी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक बेहद क्यूट सी बेटी को जन्म दिया हैं. बता दे कल सुबह करीब 9 बजे मीडिया में खबर आई थी कि अलिया भट्ट को एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जिसके बाद से फैन्स और परिवार वालें उनकी डिलीवरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

इसके बाद दोपहर करीबन 2 बजे आलिया भट्ट ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से ऐलान किया कि उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया हैं. जिसके बाद से फैन्स रणबीर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

Alia

सोशल मीडिया में अभी तक आलिया-रणबीर की बेटी की फोटो या उनके नाम का अभी तक खुलासा नहीं हुआ हैं लेकिन बेहद कम लोग जानते होगे कि एक बार आलिया भट्ट ने अपनी बेटी और माँ बनने के इमोशंस के बारे में खुलकर बात की थी.

डांस रियलिटी शो में आलिया भट्ट ने एक बच्ची को अपने नाम की स्पेलिंग बताने को कहा था. आलिया की बात सुनकर छोटी लड़की काफी कनफ्यूज हो गई थी और उसने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग बताई-
‘A-L-M-A-A.’ बच्ची द्वारा की गयी गलती आलिया को काफी पसंद आई और उन्हें वो नाम भी बेहद प्यारा लगा. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि ‘आलमा बेहद ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी.’

Alia

शो के दौरान उन्हें वो नाम काफी अच्छा लगा था और उन्होंने बेटी का नाम आलमा रखने की बात भी कहीं थी और देखिये भगवान ने भी उन्हें सचमुच में एक बेटी दे दी. लेकिन अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आलिया सच में बेटी का नाम आलमा रखती हैं या उन्होंने सिर्फ शो में ऐसे ही ये बात कह दी थी. दरअसल नाम रखने के मामलें में आलिया अपने पति रणबीर और परिवार के अन्य सदस्यों की सहमति जरुर लेगी.