home page

आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म.. मां बनने के बाद आलिया का पहला पोस्ट हुआ वायरल

 | 
Alia Ranbir baby girl

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर पेरेंट्स बन गए हैं. आलिया ने आज दोपहर एक बेटी को जन्म दिया हैं. आलिया भट्ट ने खुद अपनी इन्स्टा स्टोरी के जरिए इस खबर की पुष्ठी की हैं. अभिनेत्री ने इन्स्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘हमारी बेबी आ गई है और ये कितनी मैजिकल गर्ल है. हम प्यार से भरे हुए हैं. पेरेंट्स बनकर हम बेहद उत्साहित हैं. आलिया और रणबीर की तरफ से बहुत सारा प्यार.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह करीब 8.20 पर रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को मुंबई के चर्चित एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद आलिया ने दोपहर करीब 12.05 पर एक बेहद क्यूट सी बेटी को जन्म दिया. बताया जा रहा हैं कि आलिया ने जब बेटी को जन्म दिया तब रणबीर कपूर के आलावा उनकी माँ नीतू सिंह और आलिया की माँ सोनी राजदान भी मौजूद थी.

आलिया के मां बनने के बाद कपूर और भट्ट फॅमिली के सभी सदस्य बेहद खुश हैं. आलिया के आलावा नीतू सिंह ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से दादी बनने की ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘आशीर्वाद.’ इसके साथ नीतू कपूर ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई.

आलिया भट्ट के मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ हैं और ट्विटर पर आलिया भट्ट ट्रेंड करने लगी हैं. इसके आलावा फिल्म जगत से लेकर खेल जगत की लगभग सभी बड़ी हस्तियाँ उन्हें ट्वीट द्वारा शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. जिसके सिर्फ 2 महीनें बाद ही आलिया ने फैन्स को गुड न्यूज़ सुना दी थी. हालंकि इसके बाद सोशल मीडिया एक बात की चर्चा तेज हो गई थी कि क्या शादी से पहले ही आलिया प्रेग्नेंट थी.