home page

शादी के 7 महीनें बाद आलिया भट्ट बनी मां.. नोरा फतेही ने दिया मजेदार रिएक्शन

 | 
Nora

आलिया भट्ट जब से मां बनी हैं तब सोशल मीडिया पर सिर्फ आलिया और उनकी बेबी गर्ल की ही बात हो रही हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बनने की खबर से बॉलीवुड में ख़ुशी का माहौल हैं और उन्हें खूब बधाईयाँ मिल रही हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही का भी आलिया के मां बनने पर रिएक्शन आया हैं.

बता दे नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखला जा 10 को जज कर रही हैं. हालाँकि इससे पहले वह रणबीर कपूर की माँ और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ डांस दीवाने शो को जज करती हई नजर आती थी. इस दौरान नोरा अक्सर नीतू संग मस्ती करती हुई नजर आई थी. इन सब के बीच एक इवेंट के दौरान नोरा का सामना पैपराजी से हुआ. जिसके बाद कैमरामैन ने आलिया भट्ट के मां बनने की खबर पर नोरा फतेही से सवाल किया.

पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए वह रणबीर और आलिया के पेरेंट्स बनने पर काफी खुश नजर आई और उन्होंने कहा कि ‘आलिया के लिए बहुत बधाई हो..’

Nora

नोरा फतेही ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने कपूर परिवार में किलकारी गूंजने की खबर के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाई दी हैं. बता दे आलिया ने 6 नवम्बर को मुंबई के चर्चित एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में दोपहर करीब 12.05 बजे बेटी को जन्म दिया था. इससे पहले उनकी गोद भराई की रस्म के दौरान रणबीर कपूर काफी भावुक नजर आये थे.

बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक-दूसरे को 4 सालों तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को एक निजी कार्यक्रम में शादी की थी और शादी के सिर्फ दो महीनें बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था और अब शादी के सिर्फ़ 7 महीनें बाद ही वह एक बेटी की माँ बन गई हैं.