home page

अक्षय कुमार के करियर को लगा ग्रहण? हेरा फेरी 3 के बाद इन दो फिल्मों के सीक्वल से भी हुई छुट्टी

 | 
akshay

अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से ‘हेरा फेरी 3’ फिल्म के कारण चर्चाओं में हैं. दरअसल हाल ही में अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया द्वारा इस बात की पुष्ठी की थी कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं. इस खबर के चलते सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर लगातार बहस चल रही हैं. दरअसल फैन्स का मानना हैं कि बिना अक्षय के हेरा फेरी की कल्पना नहीं की जा सकती हैं.

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हेरा फेरी 3 फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ फ़ीस और फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा माँगा था. जबकि एक्टर कार्तिक आर्यन इस फिल्म को सिर्फ 30 करोड़ में करने के लिए तैयार हैं. यही कारण हैं कि इस फिल्म से अक्षय की छुट्टी हो गयी हैं. हालाँकि अक्षय ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें इस फिल्म स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी, जिसके चलते उन्होंने खुद ही फिल्म करने से मना कर दिया था.

इन सब के बेच बॉलीवुड हंगामा की एक ताज़ा रिपोर्ट की माने तो हेरा फेरी 3 के बाद अक्षय दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल में भी दिखाई नहीं देंगे. रिपोर्ट में दावा किया गया हैं कि अक्षय ने ब्यान दिया था कि हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई थी, जिसके कारण उन्होंने ये फिल्म नहीं की. अक्षय के इस ब्यान से फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला काफी खफा है और अब उन्होंने अक्षय कुमार के बिना ही ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और वेलकम 3 बनाने का फैसला किया हैं.

अभी खबर की अधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई है लेकिन अगर ये बात सही हुई तो ये अक्षय कुमार के लिए एक बड़ा झटका होगा. इसके आलावा उनके करियर का असर भी इस पर देखने को मिल सकता है.