home page

तब्बू संग फ्लर्ट करने वाले कपिल शर्मा की अजय देवगन ने खिंची टांग, हाथ जोड़ने लगे कॉमेडियन

 | 
ajay kapil tabu

द कपिल शर्मा शो में हाल ही में दृश्यम 2 फिल्म की स्टार कास्ट धमाल मचाती हुई नजर आई. शो में अजय देवगन दिग्गज अभिनेत्री तब्बू सहित फिल्म की अन्य अभिनेत्रियों के संग पहुंचे. इस दौरान हमेशा की तरह कपिल शर्मा अभिनेत्रियों संग फ्लर्ट करने लगे. उन्होंने शो की शुरुआत में अभिनेत्री तब्बू और श्रिया सरन रोमांटिक डांस करके उनका वेलकम किया.

इसके बाद शो में अजय देवगन की एंट्री हुई और उन्होंने तब्बू संग फ्लर्ट कर रहे कपिल शर्मा को कुछ ऐसा कहा कि उनकी बोलती ही बंद हो गयी. दरअसल कपिल तब्बू के साथ फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि ‘मैं आपसे एक बात करना चाहता हूँ. आपकी आंखें बहुत नशीली हैं
, आपकी आंखों में देखकर बंदा ड्रंक एंड ड्राइव के केस में अंदर हो सकता है.’ कपिल के फ्लर्ट के बीच अजय देवगन आ जाते हैं और कपिल से कहते हैं कि “और मेरी आंखों में गन्ने का जूस भरा हुआ है.”


अजय देवगन की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं जबकि कपिल शर्मा का मुहं बन जाता हैं. इसके आलावा अजय देवगन होस्ट कपिल शर्मा की शादी को लेकर भी उनकी टांग खींचते हैं. अजय कपिल से कहते हैं कि उस दिन 12 दिसंबर को अमृतसर में क्या हुआ था. अजय के इस प्रश्न पर कपिल कहते हैं- सुबह हुई, दोपहर हुई, फिर रात हुई थी. इसके बाद अजय कहते हैं, कि उस दिन आपकी शादी भी हुई थी.

इसके बाद कपिल शर्मा भी पीछे नहीं हटते हैं और अजय देवगन को उनकी शादी की याद दिलाते हैं और कहते हैं कि मैं भी अपने काबिल दोस्त से पूछना चाहूंगा कि 24 फरवरी को क्या हुआ था?. इसके जवाब में अजय देवगन मजेदार अंदाज़ में कहते हैं कि मैं सत्संग कर रहा था. फिर कपिल कहते हैं- साहब जी उस दिन आपकी शादी हुई थी. अजय फिर एक मजेदार पंच मारते हुए कहते हैं कि एक ही बात है, शादी के बाद सभी आदमी सत्संग ही करते हैं.