home page

पूरी फीस लेकर एक्टर 25-30 दिन काम करना चाहते हैं: बोनी कपूर

 | 
Boney

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को लेकर बीतें काफी समय से बड़ी बहस चल रही हैं. फिल्मों के न चलने को लेकर कई तरह की बातें भी सुनने को मिलती रहती हैं. इसी बीच मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर का भी एक ब्यान सामने आया हैं. बोनी कपूर ने बताया कि बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने की एक प्रमुख वजह ये भी हैं कि अब एक्टर एक निश्चित समय में फ़िल्में करना चाहते हैं.

बोनी ने ये भी खुलासा किया कि वह आज भी पहले की तरह फिल्में बनाने में भरोसा करते हैं. इसके आलावा उन्होंने ये भी कहा कि साउथ की फ़िल्में इसलिए चलती हैं कि उनके मेकर्स एक पैशन के साथ फिल्मों में काम करते हैं लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं होता हैं.

Boney Kapoor

बता दे बोनी कपूर हाल ही में अपनी बेटी जान्हवी कपूर की फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए कॉमेडी चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. बोनी ने शो में ये भी कहा कि अब एक्टर सिर्फ 25-30 दिन काम करना चाहते हैं और उन्हें फ़ीस पूरी चाहिए. बोनी कपूर ने कहा, “अभी क्या है कि साउथ के प्रोड्यूसर्स की सोच है कि हम अपनी फिल्म को पैन इंडिया ले जाएं लेकिन बॉलीवुड में डायरेक्टर्स अपनी फिल्म को दुनियाभर में ले जाना चाहते हैं. पहले वे हिन्दुस्तान तो कवर कर ले.”

 

बोनी कपूर ने आगे कहा, “आजकल कई एक्टर ऐसे हैं जो चाहते हैं उन्हें 25-30 दिन काम करके पैसे पूरे मिल जाएं. मैं उन एक्टर्स का नाम नहीं लेना चाहता. वो नाप तोल कर करते हैं कि कितने दिन का काम है. उनका सेटअप पहले से निर्धारित होता है. हीरोइन भी पहले ही तय होनी चाहिए, डायरेक्टर तय होना चाहिए. दरअसल उनकी सोच में ही ईमानदारी नहीं है, जब तक ईमानदारी ही नहीं होगी चाहे वो डायरेक्टर हो, प्रोड्यूसर हो या एक्टर हो, फिल्म नहीं चलेगी.”

akshay

बता दे वर्तमान में अक्षय कुमार ही ऐसे एक्टर हैं जो सबसे कम समय में फिल्म पूरी करने के लिए मशहूर हैं. वह साल में सबसे अधिक फ़िल्में लेकर आते हैं. दरअसल उनकी फ़िल्में एक या दो महीनें में पूरी हो जाती हैं. ऐसे में बोनी का ब्यान सुनकर फैन्स ये कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने बिना नाम लिए अक्षय पर तंज कसा हैं.