जब नशे में धुत श्रीदेवी के कमरें में घुस गए थे संजय दत्त, जानिए फिर क्या हुआ…

0
51

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने साल 1993 में गुमराह फिल्म में एक साथ काम किया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और संजय दत्त और श्रीदेवी की जोड़ी को पर्दे पर काफी प्यार मिला था. एक तरफ लोगों को ओन स्क्रीन ये जोड़ी काफी पसंद आई लेकिन असल ज़िन्दगी में श्रीदेवी संजय दत्त से बात तक करना पसंद नहीं करती थी. दरअसल इस फिल्म से 10 साल पहले दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था. जिसके बाद दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ गए थे.

साल 1983 में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ था, जिससे दोनों के बीच बातचीत बंद हो गए थे. दरअसल श्रीदेवी उस समय जितेन्द्र के साथ हिम्मतवाला फिल्म में काम कर रही थी. इस दौरान संजय ने एक ऐसी हरकत कर डाली थी. जिसके बाद श्रीदेवी ने फैसला कर लिया था कि वह कभी भी उन्हें साथ काम नहीं करेगी.

बताया जाता हैं कि एक समय संजय दत्त सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के बड़े फैन हुआ करते थे. श्रीदेवी अपनी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग मुंबई में कर रही थी. तभी संजय के एक दोस्त ने बताया कि श्रीदेवी पास में ही एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. जिससे बाद संजू श्रीदेवी को देखने के लिए सेट पर पहुँच गए.

ये किस्सा उस समय का हैं जब श्रीदेवी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक थी और उनसे मिलना आसान नहीं था. लेकिन संजय ठान चुके थे कि वह श्रीदेवी से मिलकर रहेंगे. इस दौरान संजय शराब के नशे में सेट पर पहुँच गए लेकिन श्रीदेवी उन्हें नहीं मिली. जिसके बाद वह नशे में धुत श्रीदेवी के कमरें में पहुँच गए. संजय को नशे की हालत में कमरें में घुसते देख श्रीदेवी काफी घबरा गई. संजू के ऑंखें शराब के कारण बिल्कुल लाल थी, जिसके कारण श्रीदेवी जोर से चिल्लाई.

श्रीदेवी के चिल्लानें की आवाज चुनकर वहां मौजूद बाकि लोग आए और उन्होंने संजय को खींचकर वहां से बाहर कर दिया. संजय दत्त से एक बार इस घटना के बारे में उनसे पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि “मैं उनके कमरे में गया था, हालाँकि ये मुझे बिल्कुल भी याद नहीं कि मैंने उनके कमरे में जाकर क्या कहा, या क्या बात हुई, मेरा बर्ताब कैसा था. ये मुझे कुछ याद नहीं.”

इस घटना उस समय हुई जब श्रीदेवी सुपरस्टार हुआ करती थी. संजय की इस हरकत के बाद श्रीदेवी ने उनके साथ काम नहीं करने का फैसला किया लेकिन जब संजय दत्त की किस्मत बुलंदियां छूने लगी तो दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आए थे.